शुटिंग के बाद, रेप की शिकार महिला जैसा महसूस करता था: सलमान

Jun 21, 2016
पिछले कुछ सालों से भारतीय फिल्म प्रेमियों की ‘आंख का तारा’ बने हुए सुपरस्टार सलमान खान जो कुछ भी करते हैं, उनके चाहने वाले नकल करने लगते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कथित रूप से कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर उनका बचाव करने में शायद उनके घोर प्रशंसकों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा।

दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में स्पॉटबोय.कॉम (Spotboye.com) को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए की जाने वाली ट्रेनिंग के बारे में कहा कि वह ‘रेप की शिकार महिला’ जैसा महसूस करते थे। स्पॉटबोय.कॉम के मुताबिक, सलमान ने कहा, “जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आया करता था, मुझे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था। मैं सीधा चल भी नहीं पाता था।

बस, फिर क्या था सोशल मीडिया पर सलमान खान की चौतरफा आलोचना थमने का नाम नहीं ले रही है… हालांकि कुछ पोस्ट उनके प्रशंसकों के भी दिख रहे हैं, जो अभिनेता की ओर से बयान पर सफाई देते नज़र आए, लेकिन ज़्यादातर पोस्ट ‘दबंग’ स्टार के खिलाफ ही दिखाई दिए।

सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान ‘सुल्तान’ के कुश्ती से जुड़े दृश्यों पर की मेहनत के बारे में बात की, और खुद को ‘रेप की शिकार महिला’ जैसा बताने से पहले उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान, उन छह घंटों में बहुत वज़न उठाना और फर्श पर पटका जाना बहुत ज़्यादा होता था। मेरे लिए वह काफी कठिन था, क्योंकि उठाना मुझे पड़ रहा था मुझे 120 किलोग्राम वज़न वाले शख्स को कम से कम 10 बार अलग-अलग एंगल से उठाना था। और इसी तरह कई-कई बार ज़मीन पर पटका जाना भी रिंग में होने वाली असल लड़ाइयों में यह इतनी बार नहीं किया जाता ।

इसके अलावा, इसी इंटरव्यू में सलमान खान ने महिलाओं का ज़िक्र ‘बुरी आदत’ के रूप में भी किया, और कहा कि उन्होंने लड़कियों के अलावा सभी बुरी आदतें छोड़ दी हैं हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कहीं सलमान खान के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश तो नहीं किया गया, लेकिन ट्विटर पर मौजूद कुछ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है, और कुछ तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सलमान खान ने ऐसा कुछ कहा होगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>