सलमान के बाद अब शाहरुख पर आई मुसीबत, डिस्ट्रिब्यूटर्स ने मांगे अपने अपने पैसे

Aug 17, 2017
सलमान के बाद अब शाहरुख पर आई मुसीबत, डिस्ट्रिब्यूटर्स ने मांगे अपने अपने पैसे

जब बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई तो डिस्ट्रिब्यूटर्स ने उनको अपने घेरे में लेते हुए अपने घाटे को पूरा करने की मांग की थी। जिसको सलमान खान ने पूरा करते हुए उनको 32 करोड़ रुपए लौटा दिए थे।

बता दें कि बॉलीवुड के स्टार सलमान खान के बाद अब किंग खान यानि कि शाहरुख खान के लिए मुसीबत बढ़ गई है। क्योंकि उनकी अभी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है, जहाँ कुछ डिस्ट्रिब्यूटर्स को ये फिल्म काफी घाटे में लेकर चली गई है। अब उसी घाटे की भरपाई के लिए डिस्ट्रिब्यूटर्स ने शाहरुख खान को अपने घेरे में ले लिया है। और उनसे इसकी भरपाई की अपील की है। इतना ही नहीं सूत्रों की मानें तो कुछ फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स ने शाहरुख खान को मेसेज भेजकर यहाँ तक नसीहत कह दिया कि आपको सलमान खान के कदमों पर चलना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-  प्रियंका चोपड़ा मिली कैटरीना कैफ की सबसे बड़ी फैन से, शेयर किया क्यूट वीडियो

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किंग खान से ऐसा करने की मांग की जा रही है। बल्कि इससे पहले भी शाहरुख जब उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी तब भी डिस्ट्रिब्यूटर्स ने अपने घाटे की भरपाई की डिमांड की थी। जिसको उन्होंने लगभग 25 करोड़ रुपए डिस्ट्रिब्यूटर्स को देकर घाटे की भरपाई की थी। हालांकि, किंग खान ने फिल्म के सैटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स बेचकर अच्छा मुनाफा कमाया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>