विदाई के बाद दूल्हे ने रास्ते में ही करड़ाला दुल्हन के साथ वो सब..

Jul 10, 2017
विदाई के बाद दूल्हे ने रास्ते में ही करड़ाला दुल्हन के साथ वो सब..

दहेज़ के खिलाफ चाहे कितने भी कानून बन जाए. इस कुरूतियो को ख़त्म करने के लिए चाहे कितने भी अभियान चला ले लेकिन इसके बाद भी देश में कई ऐसे राज्य है जहां आज भी कई बेटियां दहेज़ की भेंट चढ़ रही है. तजा मामला बिहार का है जहां एक दूल्हा विदाई के बाद अपनी दुल्हन को बीच रास्ते में ही कार से उतारकर फरार हो गया. दुल्हन के परिजनों ने पुलिस थाने में मामले की शिकयत दर्ज़ कराई।

यह मामला बिहार के जमुई में सामने आया जहां 3 जुलाई को मलयपुर निवासी युवती की शादी नवादा के युवक से हुई. दहेज में डेढ़ लाख रुपए तय हुआ था. किसी तरह लड़की के परिजनों ने 1 लाख 40 हज़ार रुपयों का इंतजाम कर लड़के को दहेज़ स्वरूप दिए. दहेज़ की तय रकम में 10 हजार रुपए कम मिलने की बात पर विवाद गरमा गया. उस समय तो किसी तरह समझा बुझाकर लड़की विदा हुई, लेकिन नाराज दूल्हे ने अपनी दुल्हन को रास्ते में गाड़ी से उतार दिया और फरार हो गया।

घटना के बाद पीड़ित दुल्हन अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची. लड़की की मां ने बताया कि वे आर्थिक रूप से कमजोर है. क़र्ज़ लेकर उन्होंने दहेज़ का इंतजाम किया था. तय रकम में 10 हजार रुपए कम थे जिसे हमने बाद में देने को कहा था. पुलिस केस दर्ज़ कर मामले की जाँच कर रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>