अफेयर के बाद की शादी, छोड़कर भागा पति, अब राम रहीम से लगाई मदद की गुहार

Aug 04, 2016

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया इलाके की रहने वाली ज्योति पिछले 11 दिनों से धरने पर बैठी हुई है। वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। धरने पर बैठी ज्योति ने पति को पाने के लिए सोशल मीडिया पर भी कैपेंन चलाया है। ज्योति ने बताया कि उसकी और उसके पति साहिल की मुलाकात 2010 में फरीदाबाद में हुई थी, तब वह वहां पर अपनी मौसी के पास रहकर जर्नलिज्म का कोर्स कर रही थी। साहिल पड़ोस के एक पीजी में रहता था और इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा था।

दोनों एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में आए और धीरे-धीरे फोन पर बातों का सिलसिला शुरू हो गया और नवंबर 2012 में दोनों परिवारों की सहमति से उन्होंने शादी कर ली। ज्योति एमए, बीएड है। उसने बताया कि वह माता-पिता की इकलौती बेटी है और उसके दो छोटे भाई हैं। उनका परिवार भी मिडिल क्लास है। ज्योति ने दिसंबर 2015 में उसका पति साहिल नौकरी का बहाना बनाकर उसे छोड़कर चला गया और बाद में ससुराल के लोगों ने भी उसे जाने के लिए कहा। ज्योति ने कहा कि वह अपने पति के साथ सुसराल में रहना चाहती है। इसके लिए उसने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम से मदद की गुहार लगाई है।

ज्योति ने कहा कि उसकी डेरा सच्चा सौदा में काफी आस्था है, उसके सुसराल वाले भी डेरे को मानते है। बाबा राम रहीम से मदद की गुहार के लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। ज्योंति के मुताबिक उसके पति का 4 अगस्त को जन्मदिन है और वह साहिल का बर्थडे मनाएगी। ज्योति ने खाना-पीना भी छोड़ दिया है। वह ससुराल घर के बाहर बैठी हुई है। वह अपने पति व ससुरालवालों के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं करना चाहती। हालांकि पुलिस टीम व ग्रामीण भी उसे मनाने के लिए गए लेकिन वह धरने से उठने के लिए तैयार नहीं है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>