तैमूर के बाद अब दूसरे बच्चे को लेकर बोली करीना कपूर कही, ये बात..

Jul 18, 2017
तैमूर के बाद अब दूसरे बच्चे को लेकर बोली करीना कपूर कही, ये बात..

बॉलीवुड की बेबो यानि कि करीना कपूर खान अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद से अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वो अब अपने अगले बच्चे की प्लानिंग नहीं करें गी।

बता दें कि करीना कपूर तैमूर के जन्म के पहले से ही ये बात तय हुई थी कि वो अपने काम को जारी रखेंगी। अभी हाल ही में करीना कपूर ने फिटनेस को लेकर एक इंटरव्यू में तैमूर अली खान की देख-रेख से जुड़ी बहुत सारी बातें शेयर कीं। फिटनेस एक्सपर्ट रुचिता दिवेकर की बुक लॉन्च करते समय बेबो ने बहुत साडी बातों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग को करने के लिए सैफ अली खान तैमूर का ख्याल रखेंगे, और इसी तरह ये दोनों बारी-बारी तैमूर का ख्याल रखते रहेंगे।

जब करीना से ये सवाल किया गया कि किया तैमूर के बाद अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे आप करेंगे तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है, बॉलीवुड के स्टार कपल का तेमूर अकेला बच्चा होगा।

वैसे करीना कपूर की 2017 में आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ है जो बहुत जल्द सिनेमा घरों में आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी नज़र आने वाली हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>