सुनील के बाद अब कपिल ने लिया सिद्धू से पंगा, की जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश

Sep 03, 2017
सुनील के बाद अब कपिल ने लिया सिद्धू से पंगा, की जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद के बाद से लेकर अभी तक कपिल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। क्योंकि उनका अब किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है। जहाँ कपिल ने उनको अपने शो के जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश है।

बता दें कि अब भारतीय हास्य अभिनेता कपिल शर्मा के साथ नया विवाद जुड़ा है। इस बार किसी और के साथ नहीं बल्कि शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ है। अगर सूत्रों की मानें तो उनके अनुसार सिद्धू की तबियत ठीक नहीं थी उनको तेज बुखार था। ऐसे में कपिल ने अपने नवजोत सिंह सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया बल्कि उनकी जगह कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया। जिसको देखकर नवजोत सिंह सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर काफी कुछ बोला। इस बीच कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन सिद्धू कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

जब कपिल की बात को सिद्धू सुनने के लिए तैयार नहीं हुए और नाराजगी जताने लगे तो कपिल की टीम ने तुरंत अर्चना पूरन सिंह को फोन किया और बताया कि आपको शूटिंग के लिए नहीं आना है। बता दें कि इस शो में मेहमान के रूप में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस शो में शामिल होना था। इस में हैरानी की बात ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, और ऐसे वक्त में भी जब कपिल को मुंबई में रहने का कोई इंतजाम नहीं था। और तो और सिद्धू ने दो से तीन दिन पहले भी इस शो की शूटिंग की है, ताकि वक्त पर इसकी एडिटिंग हो सके। इसी लिए कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को बहुत ही नागवार गुजरा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>