सुनील के बाद भारती सिंह ने भी छोड़ा “द कपिल शर्मा शो”, ये है वजह

Jul 29, 2017
सुनील के बाद भारती सिंह ने भी छोड़ा “द कपिल शर्मा शो”, ये है वजह

कई महीनों से कपिल शर्मा और उनका शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सुनील ग्रोवर और कपिल के झड़प के बाद कई कॉमेडियन ने कपिल के शो को छोड़ कर चलए गए हैं। लेकिन, हाल ही में एक और खबर सामने आई है। कि कॉमेडियन भारती सिंह भी इस शो को जल्द ही छोड़ने वाली हैं।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह भी शो “द कपिल शर्मा शो” को छोड़ने का फैसला कर लिया है, और इस में कपिल के लिए परेशानी के बात ये है कि वो न सिर्फ इस शो को छोड़ रही हैं बल्कि एक नया शो ‘कॉमेडी दंगल’ करने दर्शोकों के लिए ला रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  लाइमलाइट से काफी दूर रहती है सैफ की ये बहन, करोड़ों की संपति की हैं मालकिन

ऐसा कहा जा रहा है। कि कपिल के शो में आने से पहले ही भारती ने इस शो को साइन कर लिया था। जिसके बारे में उन्होंने कपिल को भी जानकारी दे दी थी।
भारती ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि, “मैं कपिल के शो में तब तक हूं, जब तक मेरा शो ‘कॉमेडी दंगल’ ऑनएयर नहीं हो जाता। उनका कहना है, “मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के 6 एपिसोड्स कर चुकी हूं।” और अभी भारती कपिल के शो के दो और एपिसोड्स में दिखाई देंगी।

उनका कहना है कि ऐसा नहीं है। कि “मैं ‘कॉमेडी दंगल’ के लिए कपिल के इस को छोड़ के जा रही हूं। बल्कि यह तो मेरा सौभाग्य है कि मुझे उनके शो में काम करने का मौक़ा मिला। लेकिन, अगर मैंने ‘कॉमेडी दंगल’ साइन नहीं किया होता तो मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ को कभी नहीं छोड़ती।” . भारती के इस नए शो ‘कॉमेडी दंगल’ के शुरआत अगस्त में होने जा रहा है। जिसका दर्शकों का बेसब्री से इन्तिज़ार है।

ये भी पढ़ें :-  देश में बढ़ती बलात्‍कार की घटना पर फूटा अभिनेत्री का गुस्सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>