नोएडा से रहस्यमय हालात में लापता हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक

Mar 02, 2016

। नोएडा के पॉश इलाके से एक महिला फैशन डिजाइनर के रहस्मय हालात में होने से हड़कंप मच गया है। परिवार वालों ने अपहरण की आशंका जाहिर की है और नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का नाम शिप्रा मलिक है और उसकी कार घर से महज 500 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालत में मिली है। हालांकि अभी तक फिरौती के लिए किसी भी तरह की कॉल नहीं आई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शिप्रा मलिक नोएडा के सेक्टर 37 में अपने पति चेतन मलिक के साथ रहती हैं। चेतन एक बिल्डर हैं और दोनों की लव मैरिज हुई थी। शिप्रा ने 2008 में पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद बुटीक खोलकर काम शुरू कर दिया था। सोमवार दोपहर बाद शिप्रा को डिजाइनिंग के काम से चांदनी चौक जाना था। वो सफेद रंग के स्विफ्ट कार से दिल्ली के लिए निकल गई। देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरु हो गई। इस दौरान सेक्टर 29 में उसकी कार बरामद हुई। 

कार की ड्राइवर सीट के गेट की विंडो खुली हुई थी। शिप्रा के पति ने कार का गेट खोला तो चाबी ब्रेक के पास नीचे पड़ी हुई थी। शिप्रा के मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर में मिली है। एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया, शिप्रा ने आखिरी कॉल दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को किया था। कॉल पिक होने के तुरंत बाद डिस्कनेक्ट हो गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>