आखिरकर सलमान की मम्मी ने पसंद की यह लड़की, जन्मदिन पर होगी दोनों की शादी

May 12, 2016

सलमान खान की मम्मी ने बेटे के लिए पसंद कर ली है दुल्हन और इस साल लगता है वो सलमान की करवा देंगी शादी। सलमान खान की गर्लफ्रेंड को मम्मी ने बेटे के लिए कर लिया है पसंद और खबरें आ रही है कि इस साल अपने बर्थडे पर दूल्हा बन जाएगा बॉलीवुड का दबंग।

सलमान 50 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन अब तक नहीं हुई उनकी शादी। ऐसे में उनके परिवार वाले ही नहीं बॉलीवुड के दोस्त भी चाहते हैं कि जल्द से जल्द घोड़ी चढ़ जाए सलमान। वहीं दूसरी तरफ सलमान ख़ान हैं कि वो अभी भी अपना बैचअलर स्टेट्स करना चाहते हैं इन्जॉय। लेकिन सलमान के घरवाले अब उनके बैचलर स्टेटस के बन गए है दुश्मन। वो चाहते है इस साल दबंग खान बन जाए दूल्हा।

सलमान की शादी को लेकर पिछले 25 सालों से उनका परिवार रहता है परेशान। हर बार सलमान की शादी बस होते-होते रह जाती है और सलमान के पापा तो इसके लिए खुद सलमान और उनकी मम्मी को ठहराते है दोषी। खैर अब जब इयूलिया वंतूर उनके साथ साए की तरह रहने लगी हैं तो लगता है अब सलमान की शादी फिक्स हो गई है। खुद इयूलिया मिसेज सलमान खान बनने को है बेताब।

सलमान के फैमिली मेंबर की तरह इयूलिया उनके घर में रहती है। इयूलिया रोमानिया की होते हुए भी सलमान के लिए निकालती है अच्छा खासा वक्त। सलमान के मम्मी पापा इस परवान चढ़ती लव स्टोरी पर बारीकी से रखे हुए है नजर और सलमान के दिल पर इयूलिया छोड़ चुकी है अच्छा खासा असर, लिहाजा सलमान के मम्मी पापा ने उन्हें कह दिया कि यहीं वो लड़की है तो 50 की उम्र पार कर चुके सलमान का बसा सकती है घर।

खुद सलमान के भी कई बार अपनी बातों से कर चुके हैं इशारा कि हो सकता है कि वो जल्द ही रचा ले शादी। यहीं नहीं आजकल सलमान के दिल में पापा बनने के अरमान भी छलक-छलक कर आ रहे हैं । कई बार वो कह चुके हैं उन्हें अपने घर में चाहिए नन्हे मुन्ने बच्चे। ऐसे में अब लगता है कि सलमान खान इस साल बैचलर नहीं रहे। वो रोमानियम ब्यूटी इयूलिया से रचा सकते हैं शादी। हालांकि सलमान की शादी से बॉलीवुड की कई हसीनाओं को है परेशानी, लेकिन किसी का दिल टूटे तो टूटे सलमान अपने मम्मी पापा का नहीं तोड़ेंगे दिल। इस साल तो सलमान हर हाल में कर लेंगे शादी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>