सलमान के बाद अब शाहरुख खान भी हिरण को लेकर चर्चा में हैं, जानिए क्या है पूरा मामला

Aug 24, 2016
सलमान के बाद अब शाहरुख खान भी हिरण को लेकर चर्चा में हैं, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड में सबका फेवरेट एक जानवर है और वो शायद हिरण है। सलमान के हिरण केस के बाद अब शाहरुख खान भी हिरण को लेकर चर्चाओं में हैं। खबर ये है कि शाहरुख अपनी अपकमिंग मूवी रईस के लिए एक स्पेशल चप्पल बनवा रहे हैं। उनकी ये स्पेशल चप्पल और कुछ नहीं बल्कि हिरण की खाल से बनाई जाएगी। ये चप्पल पाकिस्तान के पेशावर में तैयार होगी।

पाकिस्तान की एक साइट की खबर की मानें तो पाकिस्तान के पेशावर में मशहूर चप्पल बनाने वाले जहांगीर मुहम्मद को शाहरुख ने स्पेशल चप्पल बनाने का ऑडर दिया है। इस चप्पल की खासियत है कि ये चप्पल हिरण की खाल से बनाई जाएगी। इसके अलावा शाहरुख को रईस में पेशावर की ही बनी दूसरी चप्पल पहने हुए स्पॉट किया गया है।

अपनी अपकमिंग फिल्म रईस में बादशाह एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख का लुक बेहद ही रॉयल होगा। फिल्म में सिर्फ चप्पल ही नहीं बल्कि हिरोइन भी पाकिस्तान की ही है। जी हां, पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहीरा खान इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। जबकि नवाज़ालदीन सिद्दीकी फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका करते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। अब देखना ये है कि शाहरुख की ये स्पेशल चप्पल आने वाले समय में सलमान के हिरण केस की तरह कोन्ट्रोवर्सी बटौरती है या नहीं साथ ही ये चप्पल शाहरुख की फिल्म के लिए लकी साबित होती है या नहीं?

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>