नोटबंदी के बाद जैसे महाराष्ट्र में जीते वैसे ही जीतेंगे यूपी का चुनावः केशव

Feb 24, 2017
नोटबंदी के बाद जैसे महाराष्ट्र में जीते वैसे ही जीतेंगे यूपी का चुनावः केशव
महाराष्ट्र नगर निकाय चुनाव के नतीजों ने भाजपा नेताओं को उत्साहित कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए कालाधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के बाद देश में मोदी लहर और तेज हो गई है। पंचायत से लेकर संसद तक देश मोदीमय हो गया है। उत्तर प्रदेश के चुनावों में ’कारनामों के शहजादे’ का ’भ्रष्टाचार के युवराज’ से गठबंधन जनता को धोखा देने के लिए गठबंधन है। प्रदेश की जनता इस सपा, बसपा और कांग्रेस के कुशासन, भ्रष्टाचार के खिलाफ करारा जवाब दे रही है।  मौर्य ने प्रदेश पार्टी कार्यकर्ताओं से 25 फरवरी को पूरे प्रदेश में ओडिशा और महाराष्ट्र में प्रचंड जीत पर विजय दिवस मनाने का आह्वान किया।
जनादेश से साबित होती है मोदी सरकार की लोकप्रियता
केशव मौर्य ने  कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के बाद हुए अनेक प्रदेशों में हुए चुनावों में भाजपा लगातार बहुमत से जीत रही है। महाराष्ट्र के 10 महानगर पालिकाओं और 25 जिला परिषदों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करते हुए ऐतिहासिक जीत और ओडिशा के पंचायत चुनावों में कमल खिलना स्पष्ट संकेत करता है कि उत्तर प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के भरोसे को और मजबूत करने जा रही है।
उन्होंने कहा कि जनता ने तो पहले ही कांग्रेस को गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित द्वारा कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अपरिपक्व घोषित करने से कांग्रेस का खोखलापन और जाहिर हुआ। राहुल गांधी को अपना आईकन बताने वाले अखिलेश यादव द्वारा सपा व कांग्रेस का गठबंधन करने से कारनामों के शहंशाह की समझ पर भी सवालिया निशान लगा है। अपराध व भ्रष्टाचार के सपा-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ जनता का जबरदस्त गुस्सा देखकर अखिलेश जी को यह नाटक फ्लाप दिखने लगा हैं। इसलिए वे अब इसे मजबूरी में किया गया गठबंधन बता रहे हैं।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>