कपिल-सुनील के बाद अब टूटी कॉमेडियन कृष्णा-सुदेश की जोड़ी, बातचीत हुई बंद

Aug 04, 2017
कपिल-सुनील के बाद अब टूटी कॉमेडियन कृष्णा-सुदेश की जोड़ी, बातचीत हुई बंद

ऐसा कहा जा रहा है कि ‘शायद टीवी के कॉमेडी स्टार्स को किसी की नजर लग गयी है।’ क्योंकि इस से पहले टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कॉमेडियंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया था। जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो ही छोड़ दिया। तो दूसरी तरफ एक और कॉमेडियन जोड़ी के बीच विवाद खड़ा हो गया जिसके चलते इनकी एक दूसरे से बातचीत बंद हो गई है।

बता दें कि हम बात कर रहे हैं कई सालों से एक साथ काम कर रहे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जिन्होंने एक दूसरे मिलकर कई यादगार परफॉर्मेंस दिया है। लेकिन इनके बारे में एक निराशजनक खबर सामने आई है। कि कृष्णा और सुदेश के बीच विवाद हो गया है और दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गई है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर, अब कमाती हैं 72 करोड़ रुपए

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सुदेश लहरी ‘ड्रामा कंपनी’ को कृष्णा अभिषेक के शो के तौर पर प्रोजेक्ट किये जाने की वजह से नाराज हो गए हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों के बीच एंट्री को लेकर आर्गुमेंट भी हुआ है।

सुदेश लहरी ने मीडिया से बात करते हुए इस विवाद को कबूल किया है। तो दूसरी तरफ कृष्णा ने इस बारे में कहा है कि, ‘हां, हम लोगों के बीच विवाद हुआ है, लेकिन इसे हम खुद ही दूर कर लेंगे। पहले मैं हमेशा सुदेश से बात करता रहता था, यहां तक की पारिवारिक मामलों पर भी हमारी बात होती थी। इन दिनों काम के अलावा हमारे बीच और कोई बात नहीं हो रही है। अब तो ऐसा हो गया है कि मुझे उससे बात करने के लिए उसके मैनेजर को फोन करना पड़ता है। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता, मैं सुदेश जी की बहुत इज्जत करता हूं, मैंने उनसे कॉमेडी सीखी है।’

ये भी पढ़ें :-  अमेरिका में तिरंगे के दुपट्टे के साथ प्रियंका चोपड़ा ने किया ऐसा, लोगो ने कहा इसे भारत से निकाल दो

कृष्णा के मुताबिक ‘एक कॉमेडी शो टीम के बिना नहीं चल सकता है। अगर लोग ‘ड्रामा कंपनी’ को मेरा शो कह रहे हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। मैंने हमेशा ही शो मैं मुख्य किरदार निभाया है, मैं जानता हूं कि उन्हें भी अपने लिए ऐसा ही स्पेस चाहिए।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>