बर्थडे पार्टी में बुलाकर वो सब किया और 500 रुपए रखकर फरार हो गए

Mar 23, 2017
बर्थडे पार्टी में बुलाकर वो सब किया और 500 रुपए रखकर फरार हो गए

मुंबई। मार्केटिंग इंडस्ट्री में ऊंची सैलरी की नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती के साथ दो हैवानों ने रेप किया। घटना मुंबई की है, जहां कथित तौर पर बर्थडे पार्टी में नशीला केक खिलाकर युवती से रेप किया। पुलिस इस आरोप में दो सट्टेबाजों को तलाश रही है। मीरा रोड पुलिस के मुताबिक इसमें से एक सट्टेबाज का नाम दर्शन त्रिवेदी है।

मिड डे की खबर के मुताबिक दोनों ने युवती को बर्थडे पार्टी में बड़े उद्योगपत्ति से मुलाकात का बहाना देकर बुलाकर उसके साथ रेप किया। युवती फोटोग्राफी सीखने के लिए मुंबई आ गई और यहीं मीरा रोड किराए पर रहने लगी। इस बीच उसकी पहचान एक आरोपी से हो गई। आरोपी, युवती को ऊंची सैलरी का झांसा देने लगा। दोनों के बीच नंबर ट्रांस्फर हो गए। आरोपी ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक अन्य को अपने साथ जोड़ लिया।

जब युवती वहां पहुंची तो दोनों ने उसे नशीला केक ऑफर कर दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में युवती का रेप किया और दोनों फरार हो गए। जब युवती उठी तो उसे तकिए के नीचे 500 रुपये का नोट मिला। महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि एक आरोपी अहमदाबाद का रहने वाला है। आरोपी के घर पहुंचा गया तो पता चला कि उसका बहुत बड़ा बंगला है और पेशे से वो एक सट्टेबाज है। हिस्ट्री खुलने पर पता चला कि वो पहले भी ऐसे कई महिलाओं का फायदा उठा चुका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही धर दबोच लिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>