आखिर क्यों सोनू निगम- मंदिरों और मस्जिदों में बंद करवाना चाहते है लाउडस्पीकर, तो इनके शो में भी न हो

Apr 18, 2017
आखिर क्यों सोनू निगम- मंदिरों और मस्जिदों में बंद करवाना चाहते है लाउडस्पीकर, तो इनके शो में भी न हो

सोनू निगम ने एक और ट्वीट कर अपने अजान वाले बयान पर कायम रहते हुये लिखा कि ये अजान या आरती के बारे में नहीं बल्कि लाउडस्पीकर्स के लिए है। सोनू ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल के उस ट्वीट को री-ट्वीट किया है जिसमें अहमद पटेल ने सोनू के ट्वीट का समर्थन किया है।

सोनू निगम ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, “समझदार लोग ही मुद्दों को समझते हैं। आपकी इज्जत करता हूं अहमद पटेल जी। यह अजान या आरती नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर्स के बारे में है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुये ये लिखा था की, “मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है।” इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था, “जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उस वक्त पर तो बिजली नहीं आती थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए यहां तक कह डाला था कि लाउडस्पीकर से आजान देना गुंडागर्दी है।

सोनू के ट्वीट बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने आज मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि, “नमाज का बेहद जरूरी हिस्सा है अजान, लेकिन आज आधुनिक तकनीक के युग में लाउडस्पीकर की नहीं।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>