भाई सलमान से नाराज हुई उनकी बहना, ये हैं मामला

Apr 27, 2017
भाई सलमान से नाराज हुई उनकी बहना, ये हैं मामला

कहते हैं ना कि भाई बहन का प्यार बहुत ही खट्टा मीठा प्यार होता है। बिल्कुल ही अनोखा होता है जिसमें छोटी छोटी और बड़ी बड़ी बातों पर छोटी मोटी नोकझोंक होती रहती है। जहां पल भर में झगड़ा होता है वही पल भर में सुलाह भी हो जाती है। परंतु कभी-कभी लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है जिसके कारण भाई बहन का रिश्ता किसी भी हालत में सुधरने की वजह बिल्कुल बिगड़ जाता है। और टूट जाता है और इसी टकरार के कारण भाई बहन एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ऐसा क्यों बता रहे हैं असल में ऐसा ही कुछ हुआ है। अभी हाल ही में बॉलीवुड में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और उनकी सबसे लाडली और प्यारी बहन अर्पिता शर्मा के बीच तकरार हो गई है।

आजकल सलमान खान की लाडली और प्यारी बहना यानी की अर्पिता खान उनसे बहुत ही ज्यादा नाराज है। इसके पीछे वजह सलमान खान का किया हुआ वादा है। जी हां सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान से यह वादा किया था कि वह उनके पति यानी की आयुष शर्मा को बतौर एक्टर डेब्यू करवाएंगे। उन्होंने यह वादा किया था कि आयुष शर्मा को अपने प्रोडक्शन में जरूर लॉन्च करेंगे। परंतु अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है जिसकी वजह से अर्पिता अपने सबसे चहेते भाई सलमान खान से बहुत ज्यादा नाराज है।

वैसे तो खबरों की मानें तो आयुष के पास कई फिल्में के अपने नए-नए ऑफर लेकर आए थे। परंतु उन्होंने उन सब को ठुकरा दिया। उसके बावजूद भी वह फिल्म ट्यूबलाइट के प्रोडक्शन टीम का हिस्सा बनाए गए। हालाँकि यहां पर वह एक्टिंग करने के लिए अपने आप को पूरी तरह से तैयार कर चुके हैं। सिर्फ उन्हें इस बात का इंतजार है कि सलमान खान उनके लिए हां बोल दे। सलमान खान ने वादा किया था कि वह उन्हें लॉन्च करेंगे। परंतु अभी तक वह लॉन्च करने में बहुत देर कर रहे हैं जिस वजह से अर्पिता बहुत ही खफा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>