आखिर किस डर से अमित शाह ने कहा, यूपी चुनाव में कोई नहीं बनेगा मुख्यमंत्री पद का चेहरा

Nov 13, 2016
आखिर किस डर से अमित शाह ने कहा, यूपी चुनाव में कोई नहीं बनेगा मुख्यमंत्री पद का चेहरा
यूपी चुनाव में सपा ने अखिलेश, बसपा ने मायावती और कांग्रेस ने शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर दिया है। मगर भाजपा बिना चेहरे के चुनाव लड़ने की तैयारी में है। खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी बयान दे दिया है कि पार्टी बिना किसी को चेहरा घोषित किए ही चुनाव लड़ने की तैयारी में है। इसका कारण पूछे जाने पर उन्होंने दो टूक कहा कि  देश के कई राज्यों में  पार्टी बिना मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव मैदान में उतरी और सफलता मिली। लिहाजा चुनाव में जीत पर मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करना अनिवार्य नहीं है।
तीन तलाक महिलाओं के सम्मान से जुड़ा मुद्दा
तीन तलाक के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि उनकी मंशा है कि यूपी का चुनाव महिला सम्मान के नाम पर  लड़ा जाए।  फोन पर तीन तलाक से ही सबकुछ खत्म नहीं हो जाता। महिलाओं को समान अधिकार मिलना ही चाहिए।  हालांकि इस मसले पर और बहस की जरूरत है।
परिवर्तन के नारे के साथ उतरेगी भाजपा

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव- महागठबंधन तय, RLD- 20 और कांग्रेस-89 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

अमित शाह ने कहा कि गुजरात का विकास मॉडल सबके सामने है। आजादी के 60 साल बाद भी यूपी का विकास नहीं हुआ है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है।  उन्होंने कहा कि भाजपा परिवर्तन के वादे के साथ विधानसभा चुनाव में उतरेगी। जनता से अपील है कि वह विधानसभा चुनाव में जातिवाद, तुष्टीकरण और परिवारवाद को खत्म कर दिखाएं।7
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected