दौलत और शौहरत हासिल करने के बाद, ऐसे बर्बाद हो गई मनीषा कोइराला की जिंदगी

Aug 18, 2017
दौलत और शौहरत हासिल करने के बाद, ऐसे बर्बाद हो गई मनीषा कोइराला की जिंदगी

बॉलीवुड में धूम मचाने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला का अभी कुछ दिन पहले जन्म दिन था। और वह अब 47 साल की हो गई हैं। मनीषा बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री है जिनकी लाइफ में बहुत परेशानियां आई हैं। आज हम आपको उनकी लाइफ के अच्छे दिनों से बुरे दिनों तक के बारे में बताएंगे। अभिनेत्री मनीषा कोइराला का एक पॉलिटिकल फैमिली से हैं। लेकिन उन्होंने पॉलिटिक्स को छोड़कर बॉलीवुड चुना था। उनकी पहली फिल्म 1991 में आई थी। जिसका नाम ‘सौदागर’ था। उनकी इस फिल्म ने खूब कामयाबी हासिल की थी। जिसके बाद उन्होंने अ लव स्टोरी, अग्नि साक्षी, अकेले हम अकेले तुम, गुप्त, दिल से लज्जा और मन जैसी फिल्मों में काम किया। और उन दिनों मनीषा खूब सुर्ख़ियों में रही थी। उनका अच्छी शौहरत हासिल हो गई थी।

ये भी पढ़ें :-  पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: 'हनीप्रीत' कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना

उन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर कामयाबी हासिल की थी। लेकिन फिर अचानक उनकी लाइफ में परेशानियों ने जन्म लिया जिसके बाद आज उनकी लाइफ बेहद खरब हो गई। और उनकी सब शौहरत ख़ाक में मिल गई। मनीषा टूटती चली गई। उन्होंने खुद बताया था कि मैंने एक ऐसी फिल्म साइन की जो फ्लॉप साबित हुई और फिर एक के बाद एक ऐसा ही होता रहा। मनीसा इतनी परेशान हो गई थी कि, उन्होंने नशे की बुरी आदतों को अपना लिया।

अपने आपको को संभालने के लिए मनीषा ने 19 जून 2010 को नेपाली बिजनेसमैन से शादी कर ली। उन्होंने अपनी शादी सभी रीति- रिवाजों के साथ नेपाल की राजधानी काठमांडू में शादी की थी। बताया जाता है कि, दोनों की मुलाकात सोशल साइट फेसबुक पर हुई थी। लेकिन इन दोनों की शादी लम्बे समय तक नहीं चली और और साल 2012 में उनका तलाक हो गया। एक इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने बताया था कि अपने तलाक के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं. उन्होंने कहा अगर आपका रिश्ता सही नहीं चल रहा तो अलग हो जाना बेहतर होता है।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

पति से तलाक होने के बाद मनीषा कमज़ोर होने लगी। जिसके लिए वह अपने भाई के साथ काठमांडू के ही एक अस्पताल गईं। फिर वह अपने इलाज के लिए भारत आ गई। मुंबई के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया था। जहां उन्हें पता चला कि उन्हें ‘ओवेरी कैंसर’ है। मनीषा की हालत और टूट गई और फिर वह अपन इलाज के लिएअमेरिका चली गईं। एक इंटरव्यू में मनीषा ने बताया था कि मैं उस समय टूट गई जब मेरी शादी टूटी और फिर मुझे कैंसर के बारे में पता चला।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>