समर्थक ने ही आदित्यनाथ की फेसबुक पर डाल दी आपत्तिजनक पोस्ट

Jun 20, 2016

झांसी के रहने वाले कथित तौर पर शिवसेना पदाधिकारी रजत गौतम ने बीजेपी के फायरब्रांड सांसद महंत योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया फेसबुक पर डाल दी। रजत स्वयं योगी का समर्थक है और उसका कहना है कि वह उनका बेहद सम्मान करता है। इसके बावजूद जब यह पोस्ट वायरल हुई तो योगी समर्थकों ने रजत को खूब खरी-खोटी सुनाई।

तमाम आपत्तियां आने के बाद रजत गौतम ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया। हांलाकि उसका तर्क है कि यह पोस्ट उसने हिन्दू समाज को जागरूक करने के लिए डाला था और यह मूलरूप से उसका नहीं था।भाजपा सांसद महंत योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी में रविवार को पूरे दिन यह पोस्ट एक दूसरे से शेयर की जाती रही।

इस आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट में लिखा है-‘‘भाषण के नाम पर जहर उगलनेवाला इंसानियत का दुश्मन योगी आदित्यनाथ…इसको आप कितने जूते मारना चाहेंगे।’’ इस पोस्ट के साथ महंत योगी आदित्यनाथ की आक्रामक तस्वीर भी शेयर की गई है। चूंकि तस्वीर के नीचे रजत गौतम का नाम लिखा है और उसे शिवसेना प्रभारी बताया गया है लिहाजा हिन्दू संगठनों के लोगों में यह संदेश गया कि पूरा कारनामा उसी का है।

पोस्ट वायरल होते ही रजत गौतम के एफबी पेज पर धड़ाधड़ आपत्तियां दर्ज होने लगीं और आखिरकार उसको पोस्ट हटाना पड़ा।रजत गौतम ने पोस्ट हटाने के बाद अपनी सफाई पेश की है। उसका कहना है कि उसका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। वह इस पोस्ट के जरिए बताना चाह रहा था कि महंत योगी आदित्यनाथ जैसे संत के खिलाफ किस प्रकार के गंदे प्रचार-प्रसार किये जा रहे हैं।

रजत ने दावा किया है कि वह महंत योगी आदित्यनाथ का दिल से सम्मान करता है और करता रहेगा।महंत योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद उनके समर्थक खासा गुस्से में थे और वे झांसी के युवक पर मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में थे। इस बीच, जब पूरी स्थिति स्पष्ट हो गई तो लोग ठंडे पड़ गए। हांलाकि युवक को भविष्य में ऐसा न करने की कड़ी चेतावनी दी गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>