अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत

Feb 01, 2018
अभिनेत्री यामी गौतम फसीं बड़ी मुश्किल में, इसके लिए उन्हें चुकाना पड़ सकती है बड़ी कीमत
बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में एक बेहतरीन अदाकारा बनकर उभरी अभिनेत्री यामी गौतम पर इन दिनों काफी मुसीबत आ गयी है, ऐसा लगता है जैसे उन पर दुखों कहा पहाड़ टूट गया हो, जिसका हरजाना अभिनेत्री को अपनी आने वालीं फिल्म में देना पड़ सकता है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुमार यामी गौतम जल्द ही फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” में नज़र आने वालीं है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा अभिनेता शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी नज़र आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि यामी गौतम को इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए किसी से माफ़ी भी मांगना पड़ सकती है। दरअसल फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का प्रोडक्शन प्रेरणा अरोड़ा कर रही हैं और वहीँ इस फिल्म का निर्माण बताया जा रहा है कि टी सीरीज बैनर तले किया जा रहा है। ऐसे में कारण ये है कि यामी गौतम का दिव्या खोसला कुमार के साथ पुराना झगड़ा उनकी गले की हड्डी बनता हुआ नज़र आ रहा है।
दरअसल बात ये है कि साल 2016 में आयी फिल्म “सनम रे” में यामी गौतम ने काम किया था, जिसकी डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार थी। इसी फिल्म के दौरान अभिनेत्री यामी गौतम और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार में किसी बात को लेकर काफी बहस हो गयी थी, उस वक़्त से डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने यामी गौतम को अब तक माफ़ नहीं किया है, और इस बहस के चलते यामी गौतम ने जबसे अब तक टी सीरीज के बैनर तले कोई भी फिल्म साइन नहीं की। दोनों में अभी तक उस बात को लेकर नाराज़गी है।
ऐसे में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का टी सीरीज बैनर होने की वजह से यामी गौतम के लिए बड़ी मुसीबत बन गया है। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रही हैं प्रेरणा अरोड़ा और फिल्ममेकर चाहते है कि उनकी इस फिल्म में जो किरदार यामी गौतम के लिए चुना गया है उसे वहीँ करें, लेकिन बताया जा रहा है कि टी सीरीज के मालिक नहीं चाहते कि यामी गौतम इस फिल्म का हिस्सा बनें।
बता दे कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का प्रोडक्शन कर रही प्रेरणा अरोड़ा ने यामी से माफ़ी मांगने के लिए भी कहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि यामी गौतम ने माफ़ी मांगने से साफ़ इंकार कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यामी ने इस बारें में कहा है कि, “उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था ऐसे में माफी मांगने का मतलब ही नहीं बनता।” अब बात ज्यादा ही बढ़ती हुई नज़र आ रही है, इस बारें में अब देखना दिलचस्प होगा कि यामी गौतम दिव्या खोसला कुमार से माफ़ी मांगती है या फिर नहीं।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>