अभिनेत्री तापसी पन्नू की खुली पोल सिंगल बनकर दे रही थीं धोखा, “सामने आयी ये बड़ी सच्चाई”

Jan 16, 2018
अभिनेत्री तापसी पन्नू की खुली पोल सिंगल बनकर दे रही थीं धोखा, “सामने आयी ये बड़ी सच्चाई”

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जो बॉलीवुड में शबाना नाम से मशहूर है, उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। क्यूंकि वह हमेशा सिंगल ही नज़र आती है, लेकिन ऐसा नहीं है, वो भी मिंगल है, और उनका बॉयफ्रेंड एक फिरंगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड बैडमिंटन खिलाड़ी मैथिअस बो है, दोनों के बीच में काफी नज़दीकियां भी है, तापसी और मैथिअस पिछले चार सालों से एक दूसरे के प्यार में है, लेकिन उन्होंने दुनिया से अपने रिश्ते को छुपा रखा है, किसी को उनके रिश्ते के बारें में कोई खबर नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस भी है। बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू जल्दी में अपने बॉयफ्रेंड मैथिअस के साथ गोवा में छुट्टी मनाने गयी थी और हाल ही में मुंबई लौटी है। तापसी पन्नू की बहन भी उनके बॉयफ्रेंड मैथिअस के काफी क्लोज है, और वो भी उन दोनों के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए गयी थी।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू न्यू ईयर अपने बॉयफ्रेंड के साथ नहीं मना पायीं थी, क्यूंकि मैथिअस को 1 जनवरी वाले दिन प्रीमियर बैडमिंटन लीग में शामिल होना था, जिसके लिए उन्हें लखनऊ जाना पड़ा था। मिली जानकरी के मुताबिक तापसी पन्नू सिर्फ मैथिअस के ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली के भी काफी करीब आ गयी है। बता दे कि मैथिअस के पेरेंट्स जब भी मुंबई आते है, तो तापसी कितनी भी व्यस्त क्यों न हो उनके लिए टाइम जरूर निकलती है और उनसे मिलती भी है, और उनके साथ क्वालिटी टाइम भी बिताती हैं।

सूत्रों से जानकरी मिली है कि मैथिअस के घरवालों भी तापसी को बेहद ज्यादा पसंद करते है, और वो भी चाहते है कि दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम दे। हालांकि तापसी और मैथिअस अपने करियर पर इस वक़्त ज्यादा फोकस कर रहे है, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुश भी है, लेकिन अभी दोनों का शादी करने का कोई इरादा नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>