अभिनेत्री सनी लियोन ने बताई पति डेनियल वेबर और अपने बीच की सच्चाई

Aug 21, 2017
अभिनेत्री सनी लियोन ने बताई पति डेनियल वेबर और अपने बीच की सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने पति को लेकर कुछ बाते बताई हैं, जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर भी होने लगी हैं। भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है, वह और उनके पति मिलकर व्यावहारिक एवं क्रियाशील अभिभावक हैं और अपनी बच्ची की परवरिश दोनों हर रोज मिलकर कर रहे हैं। सनी लियोन ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2017 के दौरान कहा कि “उसे पाकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं। हम उसे नहलाते हैं, उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं। जब वह जागती है, तब हम जागते हैं।” सनी ने बताया कि “हम दोनों के बीच उसके कमरे में उसे ‘गुड मार्निग’ कहने जाने के लिए होड़ रहती है। कभी-कभी कमरे में अंदर पहले जाने के लिए हम एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं। हम सच में बेहद खुश हैं।” आपको बता दें कि सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया है इसी प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए।

ये भी पढ़ें :-  राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

उन्होंने बताया कि हम दोनों ने दो साल पहले गोद लेने का फैसला किया था क्योंकि हम दोनों ही कई अलग-अलग अनाथालयों और आश्रयों के साथ जुड़े हुए हैं, खासकर सेंट कैथरीन होम के साथ। सनी ने कहा, “इन अनाथालयों व आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है। ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है। हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया।”

अभिनेत्री सनी लियोन ने यहां फैशन शो में स्पैलश ब्रांड के ऑटम/विंटर कलेक्शन के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रैंप वॉक किया।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री करीना कपूर की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से, जो पहले कभी नहीं सुने होंगे!
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>