अभिनेत्री सोनम कपूर ने पीरियड्स को लेकर बयां किया अपना दर्द, शेयर की ये बात

Dec 13, 2017
अभिनेत्री सोनम कपूर ने पीरियड्स को लेकर बयां किया अपना दर्द, शेयर की ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। अपनी फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री सोनम ने अपने पीरियड्स से जुड़े अनुभव को एक इंटरव्यू में साझा किया है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी दादी को लेकर ये खुलासा किया है। कि सोनम के पीरियड्स के दौरान उनकी दादी उनपर कई बंदिशें लगाती थीं। इसी को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि “मुझे याद है बचपन में हमारी दादी हमें किचन और मंदिर में एंट्री करने से साफ मना कर देती थीं।” अभिनेत्री सोनम ने आगे बताया कि “जब शहर में लड़कियों पर इतनी पाबंदी थीं। तो गांव में लड़कियों का क्या हाल होता होगा, ये तो समझ ही सकते हैं।”

अभिनेत्री ने कहा कि, “लोग पीरियड्स के बारे में बात नहीं करना चाहते। वो इसे छिपा कर रखना चाहते हैं। हालांकि शहर में लड़कियों के लिए यह आम बात है। जब मैं माहेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब वहां के लोगों की इग्नोरेंस देख मैं हैरान रह गई थी। लोग पीरियड्स पर बात करने से कतराते हैं। लेकिन जब कोई पब्लिक फिगर इन मुद्दों पर बात करता है तो उनपर असर जरूर पड़ता है।”


अभिनेत्री सोनम की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं। जो एक अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड है। ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की ख़ास बात ये है कि ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>