अभिनेत्री सोनाली का दीवाना था ये पाक क्रिकेटर, कर रखी थी किडनैप करने की पूरी प्लानिंग

Jan 01, 2018
अभिनेत्री सोनाली का दीवाना था ये पाक क्रिकेटर, कर रखी थी किडनैप करने की पूरी प्लानिंग

अगर बॉलीवुड गलियारों की बात की जाए तो इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड और क्रिकेट का संगम तो सदियों से चला आ रहा है। जिसका एक नमूना हमें पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच देखने को मिली है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ऐसी ही कुछ क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की चर्चा होने लगी हैं। जिन में से कुछ ने तो शादी भी की लेकिन कुछ का प्यार अधुरा ही रह गया।

अभी तक ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिनका किसी ना किसी अभिनेत्री या फिर मॉडल से अफेयर रह चुका है। अगर इनके अफेयर को लिस्ट करने लगें तो ये काफी लम्बी है। हलाकि ये सिलसिला इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण के बीच भी देखने को मिला है। इसी तरह से इन दिनों सुर्खियों में बने एक और क्रिकेटर का दिल बॉलीवुड की की बेहद खूबसूरत हसीना सोनाली बेंद्रे पर आया था जिसने अभिनेत्री सोनाली को किडनैप करने का प्लान भी बना लिया था। ये कोई और बल्कि पाकिस्तान के स्टार गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर थें।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने इन बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि उन्होंने कैसे भारत दौरे पर एक बार उनकी मुलाकात क्यूट सी दिखने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे से हुई थी जिसको देखते ही क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से डराने वाले शोएब अख्तर अपना दिल हार गए थे। और उनके दीवाने हो गए।

आगे उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि उस वक्त इन्होंने ये भी सोच लिया था कि अगर अभिनेत्री सोनाली उनका प्रपोजल एक्सेपट नहीं करेंगी तो वो उनको किडनैप करवा लेंग। हालांकि उन्होंने कहा कि ये सिर्फ उनकी एक कल्पना थी। जिसे शोएब ने इंटरव्यू के दौरान मजाकिया लहजे में बता दिया था। लेकिन अब इस बात को गुज़रे कई साल हो गए हैं। हालांकि आज ये दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सोनाली ने साल 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की है। जबकि शोएब अख्तर ने साल 2014 में एक पाकिस्तानी लड़की रुबाब से निकाह कर चुके हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>