एक्ट्रेस श्रद्धा दास ने कहा मै सोनू निगम की पड़ोसी हूँ, लेकिन मुझे नहीं सुनाई देती अज़ान की आवाज

Apr 21, 2017
एक्ट्रेस श्रद्धा दास ने कहा मै सोनू निगम की पड़ोसी हूँ, लेकिन मुझे नहीं सुनाई देती अज़ान की आवाज

अज़ान को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले सानू निगम की सच्चाई सामने आ गई हैं। उनके दावों की पोल उनके पड़ोस में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा दास ने ही खोलकर रख दी हैं। बुधवार 19 अप्रैल को श्रद्धा दास ने फेसबुक पर बताया कि वो सोनू के घर के पास ही वर्सोवा में रहती है। उनका कहना है कि बड़ी अजीब बात है कि मैंने अपने घर पर कभी सुबह की अज़ान नहीं सुनी।

श्रद्धा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था। ‘मैं उनके घर के पास ही रहती हूं, लेकिन अजीब बात है मैंने अपने घर पर कभी सुबह की अजान नहीं सुनी. वो मुश्किल से ही सुनने योग्य होती है। सुना है सोनू निगम ने अपना सर मुंढवा लिया है। मैंने पहली बार अपने घर के बाहर इतना ज्यादा ट्रैफिक देखा।

हालाँकि श्रद्धा दास ने ये पोस्ट लिखने के कुछ देर बाद ही फेसबुक से डिलीट कर दिया। खबर है कि उन्होंने ये पोस्ट कुछ देर में ही डिलीट कर दी।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुये ये लिखा था की, “मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है।” इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था, “जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उस वक्त पर तो बिजली नहीं आती थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। इतना ही नहीं उन्होंने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए यहां तक कह डाला था कि लाउडस्पीकर से आजान देना गुंडागर्दी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>