एक्ट्रेस प्रियंका ने शेयर किया खौफनाक मंजर, ट्रक लोगों को कुचल रहा था और वो बस पांच घर की दूरी पर थीं

Nov 01, 2017
एक्ट्रेस प्रियंका ने शेयर किया खौफनाक मंजर, ट्रक लोगों को कुचल रहा था और वो बस पांच घर की दूरी पर थीं

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में हैं। लेकिन वहां हुई घटना के बाद अभिनेत्री ने ट्वीट कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी और उनके सलामती की दुआ भी मांगी है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही ठहरी हुई हैं। लेकिन वहां न्यूयॉर्क के मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने वहां पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी। हलाकि न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका नाम सेफुलो साइपोव बताया जा रहा है। और उसकी उम्र करीब 29 साल बताई जा रही है।

इसी घटना के बाद अभिनेत्री प्रियंका ने इस की जानकारी देते हुए बताया कि, घटना के वक्त वे कहां थीं। उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए बताया है। कि यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है। मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है…शांति…

अभिनेत्री ने इस से पहले इस घटना पर शोक भी जताया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि, एनवायसी…हमेशा की तरह जिंदादिल…आई लव यू…इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>