अभिनेत्री का गन्दा बयान कहा- शादी से पहले $ex करने में हर्ज क्‍या है, शादी से पहले $ex जनरल सी बात है

Mar 04, 2017
अभिनेत्री का गन्दा बयान कहा- शादी से पहले $ex करने में हर्ज क्‍या है, शादी से पहले $ex जनरल सी बात है

जी हां ये कहने वाली वो अभिनेत्री कोई और नहीं बलिक अनारकली ऑफ आरा यानी अपनी बेबाक, बिंदास स्‍वरा भास्‍कर हैं। अपनी फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा के प्रमोशन को लेकर स्‍वरा आजकल जमकर इंरव्‍यू मोड में हैं और ऐसे ही एक इंटरव्‍यू में स्‍वरा ने अपने दिल की कई बातें शेयर की हैं। एक इंटरव्‍यू में स्‍वरा ने ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्‍हें शादी से पहले $ex में कोई ऐतराज नहीं। दरअसल उनसे सवाल पूछा गया थाएक्‍ट्रेस कि क्‍या शादी से पहले $ex को वो सही मानती हैं, तो इस पर बेबाक स्‍वरा ने कहा कि, बिल्‍कुल इसमें हर्ज क्‍या है। आप जिससे प्‍यार करते हैं उसके साथ इंटिमेट होने में कोई बुराई नहीं। स्‍वरा ने कहा कि शादी से पहले $ex जनरल सी बात है, जिससे प्‍यार करो उसके साथ लव मेकिंग में बहुत मजा आता है।

स्‍वरा की फिल्‍म को लेकर हाल ही में विवादों में रहने वाले कमाल आर खान ने उनके पोस्‍टर के लॉन्‍च पर ट्वीट कर दिया था। कमाल आर खान ने इस फिल्‍म को साल की डिजास्‍टर फिल्‍म तक बता डाला था। वेल कमाल की इस भविष्‍यवाणी पर स्‍वरा ने उन्‍हे तब पिलाई थी जोरदार डांट स्‍वरा ने ये भी कहा कि वो उम्‍मीद करती हैं कि हर कोई इन खूबसूरत पलों को एन्‍जवॉय कर सके।

इंटरव्‍यू में स्‍वरा ने ये भी बताय कि बॉलीवुड में उनका क्रश शाहरुख खान पर है। और वो उन्‍हें अपने स्‍कूल के दिनों से पसंद करती थीं। स्‍वरा भास्‍कर ने इस इंटरव्‍यू में कई बिंदास बातेंएक्‍ट्रेस बताईं।

अपनी फिल्‍मों, अपनी पर्सनल लाइफ सभी को लेकर स्‍वरा काफी कंफर्टेबल रहीं । हाल ही में स्‍वरा की फिल्‍म अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में स्‍वरा नजर आई हैं एक सिंगर और परफॉर्मर के रूप में । साथ ही उसकी लाइफ कैसे मुश्किल में पड़ जाती है और वो कैसे इन परिस्थितियों में मजबूती से सबका सामना करती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>