अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये….

Jan 18, 2018
अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इस अभिनेता के प्यार में थी पागल, और करना चाहती थी उससे शादी, लेकिन हुआ ये….

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की जानी मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जिनकी खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने है, इन्होने अपनी अदाओ से भी लाखो दिलो पर राज किया है। और वह अपने ज़माने की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी, उनके जैसा डांस आज भी कोई अभिनेत्री नहीं कर सकती है।

बताया जा रहा है कि उनकी खूबसूरती के कारण उन्हें काफी प्रपोजल भी आये, लेकिन माधुरी संजय दत्त के प्यार में पागल थी, दोनों एक दूसरे के रिश्ते को लेकर सीरियस भी थे, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पायी। माधुरी और संजय दत्त के अफेयर के चर्चे पुरे बॉलीवुड के गलियारों में खूब उड़े। बता दे कि नब्बे के दशक में दोनों का करियर आसमान पर था, और दोनों ने पहली बार खतरों के खिलाड़ी फिल्म में एक साथ काम किया और ये जोड़ी सुपरहिट साबित हुई। वहीँ से दोनों का अफेयर शुरू गया था।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

इस फिल्म के हिट हो जाने के बाद दोनों ने इसके बाद काफी फिल्मों में काम किया, और उनके प्यार का रिश्ता काफी परवान पर चढ़ चूका था। लेकिन संजय दत्त पहले से ही शादीशुदा थे उस वक़्त उनकी एक बेटी भी थी। और इसी वजह से माधुरी दीक्षित के पिता उन दोनों के इस रिश्ते को बिलकुल भी नहीं पसंद किया करते थे, जिसके कारण माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का प्यार आगे नहीं बढ़ सका।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उसी दौरान संजय दत्त को मुंबई बम ब्लास्ट के कारण जेल भी हो गयी थी, और वह उस समय 18 महीने तक जेल में रहे थे। लेकिन माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के जेल में रहने के दौरान उनकी कोई भी खबर नहीं ली थी, वह संजय दत्त से एक बार भी जेल में मिलने नहीं गयी थी। और माधुरी के इस तरह के रूखे व्यवहार के कारण संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता जैकी श्राफ को 13 साल की लड़की से हुआ था प्यार, ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

बता दे कि जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने भारतीय मूल के अमेरिका में रहने वाले डॉक्टर नेने के साथ अपनी शादी रचाई, और दोनों के बच्चे भी है, और वह उनके साथ एक बेहतरीन जिंदगी गुजार भी रही है। फिलहाल माधुरी दीक्षित के द्वारा लिया गया ये फैसला बिलकुल सही साबित हुआ, और वह अपनी लाइफ में बहुत ही खुश है। बताया जा रहा है संजय दत्त की बायोपिक में बन रही फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों ही अपने अफेयर के किस्से का जिक्र कही पर भी न हो ये चाहते है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>