अभिनेत्री हुमा क़ुरैशी ने अपने अफेयर को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान रह गए लोग

Jan 28, 2017
अभिनेत्री हुमा क़ुरैशी ने अपने अफेयर को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से इंडस्ट्री में क़दम रखनेवाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चूका है। हुमा अपने अफेयर को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ऐसी खबरों के चलते खामोश रहनेवाली हुमा ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है।

अभिनेत्रीं हुमा क़ुरैशी ने उनके अफेयर को लेकर चर्चा करनेवालों की कड़े शब्दों में निंदा की है। एक इंटरव्यू में जब हुमा से उनके अफेयर को लेकर होनेवाली चर्चाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘”मैं इसके बारे में नहीं सोचती। मेरा परिवार जानता है कि सच क्या है। मैं इन खबरों को खुद को परेशान नहीं करने देती। मैं हमेशा मानती हूं कि फैन्स के साथ आपका रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण है।”

अपक्की जानकरी के लिए बता दें कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ हुमा का नाम जुड़ा। साथ ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ भी हुमा का नाम जुड़ चूका है। सोहेल और हुमा को लेकर तो यहाँ तक खबरें आईं थीं कि, हम की खातिर सोहेल अपनी पत्नी सीमा को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं।

लेकिन हुमा ने इससे पहले ही साफ़ कर दिया था कि, वो सोहेल को अपना भाई जैसा मानती हैं। ऐसे शख्स के साथ उनका इस तरह का रिश्ता जोड़ना यह घटिया हरकत है ऐसा भी हुमा ने कहा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>