अभिनेता कमल हासन ने दिए राजनीति में आने के संकेत, इस पार्टी को करेंगे ज्वाइन

Jul 19, 2017
अभिनेता कमल हासन ने दिए राजनीति में आने के संकेत, इस पार्टी को करेंगे ज्वाइन

अभिनेता कमल हासन ने ट्विटर पर एक तमिल कविता के माध्यम से राजनीति में प्रवेश के संकेत दिए हैं। कमल ने मंगलवार रात ट्विटर पर लिखा, “हम आलोचना करें, क्योंकि अब कोई राजा नहीं है। हम खड़े होंगे, क्योंकि हम आपकी तरह राजा नहीं हैं। पराजित और मृत उसके बाद आतंकी। यदि मैं तय कर लूं, तो मुख्यमंत्री हूं। क्यों जो लोग झुकते हैं, वे गुलाम हैं? क्या जो लोग ताज त्यागते हैं, वे पराजित हैं?”

उन्होंने कहा, “मूर्खो की तरह उनका पीछा करना गलत है। जो राह खोजी नहीं गई है, दिखाई नहीं देगी। मित्रो मेरे साथ आएं, जो कट्टरता/दमन रोकने की कोशिश करते हैं, वही नेता हैं।”

तमिलनाडु सरकार के विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार से संबंधित बयानों पर मशहूर अभिनेता कमल हासन को तमिलनाडु के कई मंत्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

कमल हासन पर हिंदी के बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण की मेजबानी को लेकर भी निशाना साधा जा रहा है। तमिल बिग बॉस का ‘तमिल संस्कृति को नष्ट करने वाला’ कहकर विरोध किया जा रहा है।

कमल के विचारों और रियलिटी शो पर प्रतिक्रिया देते हुए अन्नाद्रमुक पार्टी के पूर्व सांसद के.सी. पलनीस्वामी ने आईएएनएस से कहा, “मंत्रियों का उन पर (हासन) हमला बेंगलुरू जेल में वी.के. शशिकला को दी गई विशेष सुविधाओं और अन्य मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है।”

पलनीस्वामी इस बात से सहमत नहीं है कि कमल हासन की कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>