अभिनेता शाहिद कपूर ने पत्नी के सामने खोला अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बेवफाई का राज

Dec 22, 2017
अभिनेता शाहिद कपूर ने पत्नी के सामने खोला अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बेवफाई का राज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है। जो उनसे 10 साल छोटी हैं। लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड की हैप्पी जोड़ियों में से एक हैं। अभी हाल ही में अभिनेता अपनी पत्नी के साथ एक चैट शो में गए थे, जहां उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में खुल कर बात करते हुए बताया कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे। और एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी।

बता दें कि ये बात अभिनेता के कहने के बाद ही से लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया कि कहीं न कहीं वो बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की तरफ इशारा कर रहे हैं। क्यों एक समय था जब करीना और शाहिद का अफेयर हुआ करता था। जिसके बाद अभिनेत्री करीना का शहीद से रिश्ता टूट गया और करीना ने बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर का नाम अभिनेत्री करीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन जैसे हसीन अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि करीना और शाहिद ने अपना प्यार पब्लिक में स्वीकार भी किया था।

कॉफी विद करण में करीना ने बताया था कि वो शाहिद के पीछे पड़ी थीं और शाहिद की वजह से वो शाकाहारी बन गईं। दोनों की बॉन्डिंग पहले बहुत तगड़ी मानी जाती थी, लेकिन अचानक उनके रिश्तों में खटास आई और उन्होंने अपनी राहें अलग कर लीं। फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद करीना ने टशन की शूटिंग शुरू की, जहां सेट पर उन्हें सैफ से प्यार हो गया था। साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>