रजनीकांत के जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने को लेकर, अटकलों का बाजार गर्म

Jun 23, 2017
रजनीकांत के जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने को लेकर, अटकलों का बाजार गर्म

मशहूर अभिनेता रजनीकांत के जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। अभिनेता का कहना है कि वह इस संबंध में राजनेताओं से चर्चा कर रहे हैं और जब सब तय हो जाएगा, तो वह इस बारे में घोषणा करेंगे।

रजनीकांत ने हालांकि, राजनेताओं से मिलने के अपने उद्देश्य और उनके साथ उनकी मुलाकात किस तरह की रही, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

रजनीकांत ने गुरुवार को यहां हवाईअड्डे पर बताया, “मैं उन लोगों से मुलाकात करने की बात से इनकार नहीं करता। हम लोग चर्चा कर रहे हैं और जब सबकुछ तय हो जाएगा, तो मैं इस संबंध में घोषणा करूंगा।”

ये भी पढ़ें :-  सभी से छुपकर पिछले 25 दिन से सलमान कर रहें हैं ये काम, जल्द होने वाला है बड़ा खुलासा

इस हफ्ते की शुरुआत में रजनीकांत ने हिंदू मक्कल काची दल के नेताओं से अपने आवास पर मुलाकात की थी।

पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए अभिनेता ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे।

उन्होंने कहा था, “जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं, फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं अभिनेता रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं..अगर भगवान ने चाहा तो कल मैं राजनीति में कदम रखूंगा। अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं सच्चा व ईमानदार रहूंगा और उन लोगों का साथ नहीं दूंगा जो महज पैसे कमाने के लिए राजनीति में हैं। मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करूंगा।”

ये भी पढ़ें :-  सुबह पांच बजे घर लौटी हूं और अज़ान की आवाज ने कानों को बेहरा कर दिया: सुचित्रा

रजनीकांत फिलहाल अपनी तमिल फिल्म ‘काला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>