अभिनेता प्रकाश राज ने दिया बड़ा बयान, बोले- “नरेंद्र मोदी और अमित शाह हिंदू नहीं है”

Jan 18, 2018
अभिनेता प्रकाश राज ने दिया बड़ा बयान, बोले- “नरेंद्र मोदी और अमित शाह हिंदू नहीं है”

अभिनेता प्रकाश राज ने एक बड़ा बयान दिया है, जिनके बयान से काफी बवाल उठ सकता है, देश में चल रहे ताजा हालातों को देखते हुए खुलकर अपनी राय देने वाले फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये हिन्दू नहीं है।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज खुले बयानों को लेकर जाने जाते है, टीवी पर चल रहे एक कार्यक्रम इंडिया टुडे कन्क्लेव साउथ में शो दौरान कहा कि, “मैं मोदी विरोधी हूं, मैं हेगड़े का विरोधी हूं, मैं अमित शाह का विरोधी हूं और मेरे मुताबिक वे लोग हिन्दू नहीं है” आगे उन्होंने कहा कि अनंत कुमार हेगड़े, जो एक धर्म को दुनिया से ही हटाना चाहते हैं ऐसा शख़्स हिंदू हो ही नहीं सकता।

आगे उन्होंने अपना बयान देते हुए कहा कि, जब मोदी सरकार का कोई मंत्री किसी एक धर्म का पूरी तरह से सफाया करने की बात को कहता है, और उसके बयान पर प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के अध्यक्ष चुप रहते है तो उनके हिंदू होने पर सवाल उठाने को कैसे गलत ठहराया जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा नेता अनंत कुमार हेगडे़ ने एक विवादित बयान दिया था उन्होंने इस्लाम धर्म को आतंकबाद से जोड़कर अपने बयान में कहा था कि, ” जब तक इस दुनिया में इस्लाम है, तब तक आतंकवाद रहेगा, जब तक इस्लाम को जड़ से उखाड़ कर नहीं फेंक दिया जाता, तब तक आतंकवाद को खत्म नहीं किया जा सकता” इस तरह का विवादित बयान भाजपा नेता ने दिया था, जिससे काफी बवाल भी मचा था।

बता दे कि भाजपा नेता के द्वारा दिए गए बयान के सबंध में अभिनेता प्रकाश राज ने सोशल मीडिया अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, “इस मंत्री का कहना है कि इस्लाम का इस दुनिया से सफाया कर देना चाहिए” आगे उन्होंने अपने बयान में लिखा कि तो जब वह हिंदुत्व की बात को करते हैं तो क्या उनका मतलब जीवन शैली से रहता है। आगे उन्होंने कहा कि मैं उनसे बस पूछना चाहता हूँ कि, आप है कौन, किया अपने जर्मनी के हिटलर की तरह पुनर्जन्म है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>