अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान- ‘यदि मुझे बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा’

Jan 01, 2018
अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान- ‘यदि मुझे बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा’

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज पिछले कई दिनों से केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर बोलने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बार फिर से उन्होंने एक बड़ा बयान करते हुए कहा कि यदि उन्हें बार-बार धमकी दी जाती रही तो वह पॉलिटिक्स जॉइन करने से नहीं हिचकिचाएंगे।

बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज ने कर्नाटका में सामप्रदायिक तत्वों की आलोचना करते हुए कहा कि वे राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार हैं अगर उन्हें कोई चुनौती देता है तो। मीडिया से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु प्रेस क्लब में रखे गए एक कार्यक्रम में पर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड प्राप्त करते हुए प्रकाश राज ने कर्नाटका के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की मौजूदगी में कहा कि “सियासी मैदान उतरने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन यदि कोई मुझे सियासी मैदान में उतरने की चुनौती देगा, तो मैं जरूर पॉलिटिक्स जॉइन कर लूंगा।”

अभिनेता प्रकाश राज पिछले काफी समय से पीएम मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ उनसे ज्यादा बेहतर अभिनेता हैं। उन्होंने हाल ही में बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा को लीगल नोटिस भेजा था क्योंकि सिम्हा ने प्रकाश राज पर निजी टिप्पणी कर दी थी। इतना ही नहीं हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े के राष्ट्रीयता और हिंदुत्व को जोड़ने वाले बयान की भी प्रकाश राज ने कड़ी आलोचना की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेता प्रकाश राज ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक “बिसिलु कुदुरे” से की थी। अभिनेता न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों में मशहूर हैं। बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने फिल्मीं करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की। ख़ास बात यह है कि, जहाँ इस दौरान उन्हें राष्ट्रीय पुरूस्कार से भी नवाजा गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>