ताजमहल विवाद पर भड़के अभिनेता प्रकाश राज, बोले- हमारा समय बर्बाद मत करो

Oct 30, 2017
ताजमहल विवाद पर भड़के अभिनेता प्रकाश राज, बोले- हमारा समय बर्बाद मत करो

एक बार फिर से अभिनेता प्रकाश राज काफी चर्चा में हैं। उन्होंने ताजमहल और 18 वीं शताब्दी के बहादुर योद्धा टीपू सुल्तान को इतिहास से बाहर करने के विवाद को लेकर हिंदुत्व समूहों की आलोचना की है।

बता दें कि अपने नेगटिव किरदारों से इतर सामाजिक मुद्दों पर मुखर राय रखने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने हिंदुत्व समुदाय को खरी खरी सुनाई है। उन्होंने एक ट्विटर पोस्ट में अभिनेता ने लिखा कि, “हमारा देश, सड़कों, स्कूलों, अस्पतालों, बढ़ते युवाओं और किसानों की दिक्कतों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, शासन और विकास पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, चुनाव जीतने पर केन्द्रित है।” उन्होंने एक सवाल भी ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि जिस तरह के सवाल ताजमहल पर उठाये जा रहे हैं और जिस तरह ताज को नीचा दिखाया जा रहा है उससे पहले कम से कम आखिरी बार हमारे बच्चों को ताजमहल दिखा देना चाहिए।

उन्होंने इतिहास को लेकर आगे लिखा कि, “चाहे वो ताजमहल पर हो या फिर टीपू सुल्तान पर, इनसे नफरत फैलाई जा रही है। इसके लिए हम जीवित प्राणी जिम्मेदार नही है। उन्होंने लिखा कि “भूतकाल के लोग अपनी जिन्दगी जी चुके है, अपने कर्मो के हिसाब से उनको फल भी मिल चूका है , हम क्यों उनके कर्मो पर लड़ रहे है?” याद रहे अभिनेता प्रकाश की यह टिप्पणी ऐसे वक्त में सामने आई है जब इससे पूर्व अठारहवीं सदी के महान शासक टीपू सुल्तान की जयंती को लेकर चल रहे राजनीतिक जंग के बीच कर्नाटक विधानसभा और विधान परिषद की 60वीं वर्षगांठ पर संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 अक्टूबर को उनकी खूब जमकर तारीफ करते हुए टीपू सुल्तान को ऐतिहासिक योद्धा करार दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज ने अभी कुछ दिनों पहले पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उस समय अभिनेता ने कहा था कि “गौरी लंकेश की हत्या पर सोशल मीडिया में एक समूह जश्न मना रहा है। इनमे से कुछ लोगो को हमारे पीएम भी फोलो करते है। यह मुझे डराता है। हमारा देश किस दिशा में जा रहा है?’ अभिनेता ने गौरी लंकेश की हत्या पर पीएम मोदी की चुप्पी पर कहा था कि वो मुझसे भी अच्छे अभिनेता हैं।

ये भी पढ़ें :-  Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की मां का हुआ निधन, फ्यूनरल में नहीं पहुंचा कोई TV स्टार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>