अभिनेता नाना पाटेकर से बड़े बड़े डायरेक्टर भी खाते है खौफ, सभी सितारों से अलग है उनकी शख्शियत

Jan 02, 2018
अभिनेता नाना पाटेकर से बड़े बड़े डायरेक्टर भी खाते है खौफ, सभी सितारों से अलग है उनकी शख्शियत

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता नाना पाटेकर जिस फिल्म में वो हो उसे अकेले अपने दम पर हिट कराने की क्षमता रखते है, उनकी शख्शियत बॉलीवुड के और सितारों से काफी अलग है, उनका हर अंदाज़ बाकी सितारों से काफी निराला है।

बता दे कि नाना पाटेकर कभी भी अपने आपको सुपरस्टार दिखाने की कोशिश नहीं करते है, और न ही कभी डिप्लोमैटिक तरीके से बात करते है। आपको जानकार हैरानी होगी नाना पाटेकर इतने बड़े स्टार होने के बावजूद आज भी मुंबई में 1 BHK में अपनी माँ के साथ रहते है। नाना पाटेकर ने अपनी एक फिल्म को डायरेक्ट किया था जिसका नाम प्रहार था उन्होंने उस फिल्म के लिए आर्मी ऑफिसर की 3 साल की ट्रेनिंग ली थी। अगर आज के स्टार्स को छोड़ दिया जाये तो नाना पाटेकर अपने समय के पहले बॉलीवुड एक्टर थे, जिन्होंने एक फिल्म बनाने के लिए 1 करोड़ की मांग की थी और उस समय सभी डायरेक्टर्स उन्हें इतने पैसे देने के लिए तैयार भी हो जाया करते थे।

ये भी पढ़ें :-  कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने सलमान को लेकर किया खुलासा, बोलीं-'उनके साथ मेरी...'

आपको बता दे कि नाना पाटेकर अपने घर में सबसे काले थे, और वो इस बात को लेकर अंदर ही अंदर हीन भावना से ग्रसित थे। नाना पाटेकर अपने मोहल्ले की जिस लड़की से प्यार करते थे उसने सिर्फ उन्हें इसलिए रिजेक्ट किया था वो काले थे, बाद में उस लड़की ने उनके बड़े भाई से शादी की थी। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच में अफेयर की खबरे काफी लंबे समय तक मीडिया में छाई रही, लेकिन खबरों के अनुसार मनीषा कोइराला से नाना पाटेकर का रिश्ता उनके गुस्सैल व्यवहार के कारण टूटा था।

दरअसल नाना पाटेकर बॉलीवुड के असली एंग्री यंग मैन के नाम से जाने जाते है, आपको बता दे कि परिंदा फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर डायरेक्टर की एक गलती की वजह से बुरी तरह से जल गए थे। लेकिन डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने वही गलती अगली फिल्म में फिरसे दोहराई इस बार नाना पाटेकर ने उनकी अच्छे से क्लास लगा दी।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: लाइव शो के दौरान अरिजीत सिंह को आया गुस्सा, स्टेज से ही दे डाली गाली

नाना पाटेकर बॉलीवुड में दान के मामले में बहुत ही मशहूर है। आपको जानकार हैरानी होगी नाना पाटेकर अपनी संपत्ति का 90% हिस्सा दान कर देते हैं। वह बताते है कि मै आम लोगो के संघर्ष को बखूबी समझता हू। बता दे कि कुछ साल पहले जब महाराष्ट्र में सूखा आया था जिसकी वजह से कई किसानों ने आत्महत्या करली थी, उस वक़्त नाना पाटेकर ने लगभग 60 परिवारों को 15000-15000 की मदद की थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>