अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए

Sep 20, 2017
अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए

टॉलीवुड अभिनेत्री कंचन मोइत्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। अभिनेत्री से उस वक्त छेड़छाड़ की गई जब वो कोलकाता में आधी रात को अपनी शूटिंग खत्म करने के बाद घर लौट रही थीं। तभी तीन युवकों ने सड़क पर अभिनेत्री से 40 बार उठक-बैठक कराई।

बता दें कि ये मामला अभिनेत्री कंचन मोइत्रा के साथ उस वक्त हुआ, जब सोमवार देर रात को कार से घर लौट रही थीं। कि उसी बीच नशे में धुत्त एक युवक को ऐसा लगा कि उनकी कार से उसे कुचल सकती थी। इस वहम के चलते उसने न सिर्फ कार को रोका बल्कि उनकी कार की चाबियां छीन कर उन्हें जबरन खींचकर बाहर निकाला और गलत तरीके से उनको छुआ। इतना ही नहीं बल्कि सड़क पर 40 बार उठक-बैठक भी कराई। अभिनेत्री और उनके ड्राइवर को 10 बार एक दूसरे को थप्पड़ मारने पर भी मजबूर किया।

अभिनेत्री ने टेलीग्राफ से कहा कि, “मैंने अपने शहर में कभी भी इतना असहाय नहीं महसूस किया था।” कंचन के मुताबिक वो लगातार उन लोगों से माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्होंने बताया कि जब बदमाश शराबी मेरे साथ बदसलूकी कर रहे थे। तब वहां आसपास से कई लोग गुजर लेकिन, कोई भी उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया। अभिनेत्री की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।जिस में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

वहां पुलिस की पैट्रोल जीप करीब 20 मिनट बाद पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने एक युवक को तुरंत ही पकड़ लिया जबकि दो वहां से भागने में सफल रहे। लेकिन दूसरे दिन सुबह ही पुलिस ने दूसरे युवक को भी गिरफ्तार का लिया। जबकि एक अभी भ फरार है। गिरफ्तार किए गए युवक में से एक टैक्सी ड्राइवर है जबकि दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>