सलमान के साथ फिल्मो में धमाल मचाने वाले अभिनेता इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत

Jul 28, 2017
सलमान के साथ फिल्मो में धमाल मचाने वाले अभिनेता इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज सुबह मुंबई में स्थित उनके घर में उन्हें बेहोशी की हालत में पाया गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि फिल्म ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘वांटेड’ में स्टार्स के साथ काम कर चुके अभिनेता इंदर कुमार का शुक्रवार तड़के निधन हो गया। वह अभी 45 साल के ही थे। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता की पहली पत्नी सोनल के पिता राजू करिया ने अमरावती से फोन इस की पुष्टि की है।

रिपोर्ट्स में बताया गया कि, “यह दिल का दौरा था। यह देर रात करीब दो बजे के आसपास हुआ। उन्हें कोई बीमारी नहीं थी।” लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अंधेरी स्थित अपने घर पर अपनी अंतिम सांस ली।

ये भी पढ़ें :-  रणवीर-दीपिका की इंटिमेट तस्वीर हुई वायरल, इंटरनेट पर मची खलबली

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता इंदर कुमार कोलकाता के रहने वाले थे, लेकिन उनका जन्म जयपुर में हुआ था। उन्होंने अब तक बॉलीवुड की करीब 20 फिल्मों में काम किया है, जैसे कि फिल्म ‘मासूम’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘तिरछी टोपीवाले’, ‘कुंवारा’, ‘बागी’, ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘वांटेड’ में काम किया है। इन दिनों वो अपनी एक और नई फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन शूटिंग पूरी होने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़ कर चल दिए।

करिया के बताने के मुताबिक अभिनेता का अंतिम संस्कार शुक्रवार को यारी रोड स्थित शमशान घाट पर शाम चार बजे होगा।

ये भी पढ़ें :-  फेरारी कार देख सलमान खान ने ऐसे किया रिएक्ट, 15 साल का लड़का है इस कार का मालिक
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>