शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को एक्टर ने कमर में हाथ लगा के जोर से, दर्द से चीखी ये एक्ट्रेस

Jun 14, 2016

फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की लीड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शायद इन दिनों भाग्यशाली नहीं है। हाल ही में एक फिल्म के फाइनल शेड्यूल में गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को उनके को-स्टार ने कमर में हाथ लगा के जोर से दबोच लिया। इससे काजल के मुंह से चीख निकल गई और वो अनस्टेबल हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में शूटिंग के दौरान शराबी का किरदार निभा रहे अभिनेता को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था। बस इसी दौरान जब एक्टर ने उनकी कमर को जोर से पकड़कर खींचा तो दर्द के मारे काजल की चीख निकल गई। इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर ने सिचुएशन को समझते हुए एक्टर को वहां से हटने के लिए कहा। बाद में काजल के नॉर्मल होने पर इस सीन को वापस फिल्माया गया।

रणदीप हुड्डा ने भी किया था काजल को किस

इससे पहले फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग के दौरान रणदीप को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। शूटिंग के दौरान रणदीप ने अचानक ही काजल अग्रवाल को किस कर दिया। अचानक हुए इस सीन से काजल परेशान हो गए। उन्होंने शूटिंग रोक कर डायरेक्टर दीपक तिजोरी से इस सीन को डिलीट करने की मांग की थी। बताया जाता है कि वे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>