9 साल के बच्चे की 19 साल की लड़की के साथ सुहागरात को लेकर, लिया गया एक्शन

Aug 17, 2017
9 साल के बच्चे की 19 साल की लड़की के साथ सुहागरात को लेकर, लिया गया एक्शन

टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ पिछले कुछ दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। दरअसल, ये टीवी सीरियल विवादों में घिरा हुआ है। इस सीरियल में एक 9 साल के बच्चे की 19 साल की लड़की से शादी और उसके बाद उनके हनीमून सीक्वेंस को दिखाए जाने का लेकर काफी विरोध किया जा रहा है।

बता दें कि टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ का पिछले कुछ दिनों से काफी विरोध किया जा रहा है। इस मामले में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) में एक पिटीशन दायर कर शो को बंद कराने की भी मांग की गई है। इस सीरियल का हाल ही में पिटीशन के बाद शो का समय भी बदल दिया गया है। अब ये सीरियल 16 अगस्त से रात 10 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री ने शादीशुदा शख्स के प्यार में तोड़ी थीं सारी हदें, पिता से भी कर दी थी बगावत

इन्फॉर्मेशन एंड ब्राडकास्ट मिनिस्टर स्मृति ईरानी को भेजी गई याचिका में कहा गया है कि, ‘पहरेदार पिया की’ सीरियल में 10 साल के लड़कों को अपने से दोगुनी उम्र की लड़की का पीछा करते हुए और उसकी मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाया जा रहा है। और यह सीरियल रात 8:30 बजे एक टीवी चैनल पर आता है। जो कि फैमिली टाइम होता है। और इस सीरियल से दर्शकों की मानसिकता पर भी भारी असर पड़ता है। हम सभी चाहते हैं कि ये सीरियल बंद हो। और हम लोग नहीं चाहते कि इस सीरियल से हमारे बच्चे प्रभावित हों।

ये सीरियल तब से विवादों में आया जब हनीमून वाला सीक्वेंस शूट किया गया था। लेकिन हाल के एपिसोड्स में यह सीन दिखाया भी जाने लगा है। जहां 9 साल का एक लड़का 19 साल की लड़की से रोमांस करते दिखाया गया है। बात यहीं खत्म नहीं होती, बल्कि सीरियल में कई आपत्तिजनक डायलॉग्स भी हैं। जिसको लोग नहीं चाहते कि ये दर्शकों को दिखाया जाए।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने अपने से 10 साल छोटी अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन्स, पहले ली मां से परमिशन.....

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘पहरेदार पिया की’ दीया और प्रिंस कुंवर रतन सा की कहानी है, जिसमें 19 साल की लड़की की शादी एक 9 साल के बच्चे से हुई है। जहाँ इस सीरियल की स्टार कास्ट में लड़का राजकुमार रतन सिंह के रोल में चाइल्ड आर्टिस्ट अफान खान है, वहीं 19 साल की लड़की राजकुमारी दिया सिंह का रोल तेजस्वी प्रकाश निभा रही है। सीरियल की कहानी के अनुसार रतन के माता-पिता की एक प्लांड ब्लास्ट में डेथ हो जाती है, और मरते समय रतन के पिता दीया को उनसे शादी करने के लिए कहते हैं। ताकि वे उसकी रक्षा कर सकें।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>