4 मिनट के एक्ट के लिए दीपिका, प्रियंका ने रखी 1.3 करोड़ मांग

Jun 24, 2016

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स IIFA अवॉर्ड्स 2016 के चलते स्पेन में लैंड कर चुके हैं और उनके फैन्स चार दिन तक चलने वाले इस एंटरटेनिंग अवॉर्ड्स में अपने सुपरस्टार्स को देखने के इंतजार में हैं. IIFA अवॉर्ड्स में स्टार्स परफॉर्मेंस को लेकर ताजा चर्चा  है कि इस अवॉर्ड शो के लिए प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने 4 मिनट के एक्ट के लिए 1.3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

Mid day में छपी खबर के मुताबिक, पीकू स्टार दीपिका पादुकोण ने इस अवॉर्ड इवेंट में हर मिनट के 33 लाख रुपये की मांग की थी और प्रियंका चोपड़ा ने भी शो में परफॉर्म करने के लिए इतने ही रुपयों की मांग की. सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए अखबार को बताया, ‘शो के ऑर्गनाइजर्स ने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कई सितारों से बातचीत की. यहां तक कि उन्होंने यह जानने के लिए एक रिसर्च भी करवाया कि मैडरिड(स्पेन) में कौन सा सिलेब्रिटी लोगों के बीच फेमस है. इस रिसर्च में सामने आया कि वहां के लोगों में सबसे पॉपुलर सिलेब्रिटीज की लिस्ट में सबसे टॉप पर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का नाम है . यही वजह थी कि ऑर्गनाइजर्स भी दोनों एक्ट्रेस को उनकी IIFA में परफॉर्मेंस के लिए इतनी मोटी रकम देने के लिए तैयार हो गए.

ये भी पढ़ें :-  हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम

चर्चा है कि जब से दीपिका और प्रियंका हॉलीवुड डेब्यू करके लौंटी हैं तब से दोनों एक्ट्रेस की ब्रैंड वैल्यू अचानक बहुत ज्यादा बढ़ गई है. दोनों एक्ट्रेस को अब अपनी हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज का इंतजार है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>