अबु आज़मी ने राज ठाकरे से कहा, हिम्मत है तो कराची-लाहौर में भेजो अपने जांबाज हमलावर

Sep 24, 2016
अबु आज़मी ने राज ठाकरे से कहा, हिम्मत है तो कराची-लाहौर में भेजो अपने जांबाज हमलावर

महाराष्ट्र के नवनिर्माण सेना द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत से बाहर जाने का फरमान सुनाए जाने के बाद, अब इसमे समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्रा यूनिट के अध्यक्ष अबु आज़मी भी कूद पड़े है

कहा है कि यदि उनमें हिम्मत है तो वह अपने आत्मघाती हमलावरों को लाहौर और कराची भेजें के दिखाए। आज़मी ने एमएनएस की इस धमकी को वोटबैंक की राजनीति करार दिया और कहा, ‘पाकिस्तान को भूल जाइए। आप (राज ठाकरे) एक छोटे नेता हैं और आपकी पहुंच सिर्फ महाराष्ट्र तक ही सीमित है।

आज गडचिरौली और चंद्रपुर में नक्सलियों द्वारा पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमले किए जा रहे हैं। यदि आप कराची और लाहौर में कुछ नहीं कर सकते तो अपने कार्यकर्ताओं को कम से कम इन दो स्थानों पर भेजकर हमारे सुरक्षाबलों की सहायता ही कर दीजिए।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली निकाय चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत, आप का पत्ता साफ : एग्जिट पोल

उपर गुंडागर्दी करने और कानून का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए आज़मी ने कहा, ‘यह सही है कि पाकिस्तान ने हमारे 18 जवानों की हत्या की है। इससे हमें दुख हुआ है और पाकिस्तान से हमें इसका बदला लेना चाहिए। लेकिन, इसका ये मतलब नहीं है कि आप वहां से भारत आने वाले कलाकारों और खिलाड़ियों को धमकी देंगे और डराएंगे।

राज ठाकरे में हिम्मत है तो वह नई दिल्ली जाकर पाकिस्तानी दूतावास को बंद करवा दें या भारतीय दूतावास को पाकिस्तानी नागरिकों को वीजा देने से रोक दें।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  मै शौच के लिए गई तो वहां मेरा जेठ आ गया, और उसने मुझे झाड़ी में खींचकर मेरे साथ..
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>