रामायण के बारे में ये क्या कह गयी रवीना टंडन, कहा उसमे….. होता है ऐसा

May 25, 2017
रामायण के बारे में ये क्या कह गयी रवीना टंडन, कहा उसमे….. होता है ऐसा

सोशल मीडिया आज कल जंग का मैदान बन चूका है। चाहे अजान को लेकर सोनू निगम का ट्वीट हो या परेश रावल का अरुंधती राय टिप्प्णी, लेकिन आज कल जो ज्यादा माहौल ख़राब किया वो है गायक अभिजीत की तरफ से शेहला राशिद पर की गयी भद्दी टिप्प्णी, जिसका लोगो ने काफी आलोचना की थी। हालाँकि अभिजीत के समर्थन में आकर सोनू निगम ने अपना ट्विटर एकाउंट ही डिलीट कर दिया। तो ट्विटर वालो ने गायक अभिजीत का तो ट्वीटर अकाउंट ही ससपेंड कर दिया गया। अब इस कड़ी में एक और बॉलीवुड हस्ती का नाम जुड़ गया है. बेहतरीन अदाकारा और आजकल हिंदुत्व को लेकर कुछ ज्यादा ही लिखने वाली रवीना टंडन को ट्विटर पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  बाबा राम रहीम को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा- 'हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता'

दरअसल रवीना टंडन ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर रामायण को वास्तविक बताते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था की मुग़ल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहस के साथ छेड़छाड़ करके हमें ये मानने पर मजबूर किया की रामायण के मिथ थी। ये सब लिखने के बाद रवीना ने एक लिंक भी शेयर किया जो यह बताता है की रामायण वास्तविक थी। इसके बाद यूजर ने रवीना को अपने रडार पर ले लिया।

एक यूजर ने लिखा कि अगर रामायण मिथ नही है तो गाँधी ने गोडसे को मारा, चेक ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन लिया और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है। लेकिन लगातार ट्रोल होने के बाद भी रवीना ने सभी को जबरजस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा की क्योकि मैं हिन्दू हूँ और रामायण-गीता में विश्वास रखती हूँ तो आप चाहते है की मैं शर्म महसूस करू।

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>