अभिषेक ने सलमान को उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ करवाया डांस

May 17, 2016

हाल ही में शादी हुई प्रीति जिंटा ने एक रिसेप्शन पार्टी रखी, इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिला, लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स इस पार्टी में शामिल हुए, इस दौरान प्रीति में अपने पति जीन गुडइनफ को अपने दोस्तों से मिलवाया।

वहीं, सलमान का इस तरह पब्लिकली गर्लफ्रेंड संग पार्टी में पहुंचना और उन्हें सबसे मिलवाना भी किसी सरप्राइज से कम नहीं था। लेकिन इस पार्टी में इससे भी ज्यादा एक अनोखी एक चीज हुई जिसे सुनकर आपको खुशी भी होगी और हैरानी भी। खुशी इस बात की कि दो बॉलीवुड सितारों की दूरियां कम हुईं और हैरानी इस बात कि ये दोस्ती उन दोनों के बीच हुई जिनमें से एक ऐश्वर्या के पति हैं तो दूसरे उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड।

मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने सलमान को उनकी नई गर्लफ्रेंड के साथ डांस करवाया। यह दृश्य देख कर सभी हैरान थे, गौरतलब है की अभिषेक अपनी पत्नी के बगैर ही इस पार्टी में शामिल हुए।

ज्ञात हो कि प्रिटी जिंटा और जीन गुडइनफ ने शुक्रवार (13 मई) को मुंबई के लोअर परेल स्थित एक फाइल स्‍टार होटल में शादी रिसेप्‍शन में शाहरुख खान, अभिषेक बच्‍चन, बॉबी देओल, हनी ईरानी, फरहान अख्‍तर की पूर्व पत्‍नी अधुना, दिव्‍या घोसला, जूही चावला, लारा दत्‍ता, आर माधवन समेत बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे मौजूद रहे।

लेकिन सबसे ज्‍यादा सुर्खियां बटोरीं सलमान खान ने। दबंग खान पार्टी में यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे। चर्चा है कि सलमान ने प्रिटी के पार्टी में यूलिया को साथ लाकर यह साफ कर दिया है, वे रिलेशनशिप में हैं। वैसे शादी का रिसेप्‍शन भले ही प्रिटी और गुडइनफ का था, लेकिन सबकी नजर थी सलमान और यूलिया पर।

अभिषेक ने पार्टी में जब सलमान को देखा तो सबसे पहले उन्‍हें जादू की झप्‍पी दी और फिर यूलिया के साथ डांस फ्लोर पर ले गए। रात 2 बजे के करीब शाहरुख खान भी पार्टी में रंग जमाने आ गए और सुबह के तीन बजे तक सलमान के साथ अभिषेक बच्‍चन ने जमकर मस्‍ती की।

खबर तो यह भी है कि टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज रहे युवराज सिंह ने भी हेजल कीज के साथ डांस फ्लोर पर जमकर चौके-छक्‍के लगाए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>