अभिषेक बच्चन का कहना है आलोचनाओं से तकलीफ होती है

May 23, 2016

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें आलोचनाओं से बेहद तकलीफ होती है.

बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन के बेशुमार प्रशंसक हैं लेकिन कभी-कभार सोशल प्लेटफॉर्म पर उन्हें अपने काम को लेकर आलोचना का सामना करना पड़ता है.
अभिषेक का कहना है कि आलोचना से उन्हें बेहद तकलीफ होती है. अभिषेक को कभी अपने अभिनय कौशल के लिए तो कभी अपनी असफल फिल्मों के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आलोचना का सामना करना पड़ता है.
अभिषेक बच्चन ने कहा आलोचनाओं से मुझे तकलीफ होती है. हम इंसान हैं. सबसे ज्यादा तकलीफदेह यह है कि आपकी चाहे 100 बार प्रशंसा हो, लेकिन एक आलोचना आपका दिन बिगाड़ सकती है. अभिनेता के तौर पर जब आपको बेशुमार प्यार मिलता है, तो अच्छा लगता है, लेकिन एक नकारात्मक टिप्पणी का बहुत असर पड़ता है.
अभिषेक बच्चन ने कहा हम सभी का मनोरंजन करना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि सभी को हमारा काम देखकर मजा आए. यदि एक प्रतिशत दर्शक भी कहते हैं कि उन्हें फिल्म अच्छी नहीं लगी तो इससे बेहद तकलीफ होती है. इससे बेहद दुख पहुंचता है. यदि कलाकार कहते हैं कि उन्हें आलोचना से फर्क नहीं पड़ता तो वे झूठ बोलते हैं. मैं आलोचना को कभी भी नकारात्मक रूप में नहीं लेता. मैं इसे सलाह के तौर पर लेता हूं. मैं अपने पिता अमिताभ बच्चन को अपना सबसे बड़ा आलोचक मानता हूँ. वे मुझे बताते हैं कि मैं इसे अलग तरह से कर सकता था.
 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>