तलाक की कगार पर पहुंचा अभिषेक ऐश्वर्या का रिश्ता, गुस्से में अभिषेक ने ये क्या कर दिया..

Jun 13, 2017
तलाक की कगार पर पहुंचा अभिषेक ऐश्वर्या का रिश्ता, गुस्से में अभिषेक ने ये क्या कर दिया..

बॉलीवुड के एक्टर्स की एक अलग ही ज़िन्दगी होती है। जिनके लिए रिश्ते कोई मायने नहीं रखते हैं, इनके लिए ब्रेकअप और पेचअप आम होते हैं। वैसे तो कहा जाता है कि बॉलीवुड के एक्टर्स कि परदे के पीछे भी एक दुनिया होती है जिन्हे वह कभी शेयर करना नहीं चाहते बस हमेसा पर्सनल ही रखते हैं। लेकिन अब जो खबरे सामने आ रही है वह बेहद चौकाने वाली है, क्युकी ये खबर ब्यूटी स्टार ऐश्वर्या राइ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक को लेकर फ़ैल रही है।

सोशल मीडिया पर मनो हंगामा माचा हुआ है ख़बरों में बताया जा रहा है कि, ऐश्वर्या अलग घर में रहना चाहती है, जिसकी वजह से अभिषेक से उनकी अनबन हो रही है। और साथ ही ऐश की कामयाबी और जूनियर बच्चन की असफलता को दोनों में तलाक की कड़ी से जोड़ा जा रहा है। लेकिन देखा जाये तो ये सब एक अफवाह हैं, क्युकी इस बातों की सच्चाई खुद अभिषेक ने शेयर की है।

ये भी पढ़ें :-  Omg: अभिनेता श्रेयस तलपडे की पत्नी को हुआ स्वाइन फ्लू, अस्पताल में भर्ती

अभिषेक बच्चन ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ”मैंने विश्वास कर लिया की मैं तलाक ले रहा हूँ,अच्छा किया की आप लोगो ने मुझे बता दिया तो अब आप लोग मुझे ये भी बता दीजिये की मैं दुबारा शादी कब करने वाला हूँ,धन्यवाद बेवकूफ लोग”। अभिषेक बच्चन दवारा किया गए इस ट्वीट ने तलाक की सारी अटकलों को खारिज कर दिया है। अभिषेक ने फ़िलहाल तो सभी आलोचकों को एक अफवाह करार देते हुए सबको नष्ट कर दिया है, बाकि तो आगे का समय ही बताएगा इन दोनों के रिश्ते में क्या मोड़ आएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>