उप्र : मेले में चला बार बालाओं का अश्लील डांस

Jul 15, 2017
उप्र : मेले में चला बार बालाओं का अश्लील डांस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कई दिनों से चल रहे एक मेले में नियम और कानून का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस मेले में आयोजकों द्वारा अश्लील डांस परोस कर अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले से अनजान बनी पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में आ गई है। गौर करने वाली बात तो ये है कि रात ढलते ही यहां अश्लील डांस शुरू हो जाता है, जिससे लोगों का बड़ा हुजूम भी इस ओर उमड़ पड़ता है। इस अश्लील डांस से पुलिस का अनजान बने रहना कई सवाल खड़े कर रहा है।

ये भी पढ़ें :-  मुझे बेबुनियाद तौर पर फंसाया जा रहा है, मेरी कोई गलती नहीं: डॉ कफील खान

बताया जा रहा है कि देर रात तक चलने वाले इस मेले में आयोजकों द्वारा आधीरात को बार बालाओं का अश्लील डांस मुहैया कराया जा रहा है। देर रात शुरू होने वाला बार बालाओं का डांस सुबह तक चल रहा है। डांस देखने पहुंचे लोग डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर नोट लुटाते और जमकर अश्लीलता की हदे पार कर रहे हैं।

पिछले पंद्रह दिन से कांठ थाना क्षेत्र में आयोजित किए जा रहे इस मेले को पुलिस और प्रशासन की अनुमति शर्तों के आधार पर दी गई थी। वावजूद इसके आयोजक नियम कानूनों को ठेंगा दिखा रहे हैं।

मेले में अश्लील डांस होने की जानकारी से अनजान पुलिस और प्रशासन ने इसके आयोजकों द्वारा मेले को आगे बढ़ाने की मांग को स्वीकृति तक दे दी है, वहीं स्थानीय लोग इस अश्लीलता परोसने वाले शो से खासे नाराज भी हैं।

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं: सोनम कपूर

एसपी देहात उदय शंकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक को जांच के लिए भेजा गया है, मेला 12 जुलाई को खत्म हो गया था, लेकिन सूचना मिली है कि आयोजकों ने इसको प्रशासनिक अधिकारियों से 25 जुलाई तक बढ़वा लिया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>