AAP महिला कार्यकर्ता की आत्महत्या पर दिल्ली में शुरू हुआ राजनीति प्रदर्शन

Jul 22, 2016
दिल्ली के मुख्यमंत्री के निवास पर दिल्ली विधानसभा मे नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व मे कल गुरूवार को बीजेपी विधायको ने एक धरना दिया।
धरना देने का कारण है आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता सोनी ने आत्महत्या कर ली थी। इसी महिला कार्यकर्ता की आत्महत्या को लेकर दिल्ली मे राजनीति गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल की सरकार के विरूद्ध बीजेपी ने आप नेताओ की संलिप्ता का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोला है। जिसमे उन्होने सीएम निवास पर धरना दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार धरने मे मृतक आप कार्यकर्ता सोनी के परिवार जन भी सम्मिलित हुए।
भाजपा नेताओं ने इस बात पर नाराजगी प्रकट किया कि मुख्यमंत्री ऐसे गंभीर मामलों में जिम्मेदारी लेने के बदले चुप्पी साध ले रहे हैं और गुजरात दौरे पर निकल जा रहे हैं। बीजेपी ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।
हिन्द खबर के अनुसार धरना देने वालो को सम्बोधित करते हुए विपक्षी नेता गुप्ता ने मांग की कि जिन परिस्थितियों में सुश्री सोनी को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा और जिस प्रकार ऊंची पहुंच वाले लोगों की संलिप्तता सामने आ रही है उसे देखते हुए यह बेहद जरूरी है कि इस मामले की सीबीआई द्वारा जांच कराई जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल तथा दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पदों से त्याग पत्र दे देना चाहिए। उन्होंने यह मांग भी की कि दिल्ली के प्रभारी, दिलीप पांडे को सोनी की शिकायत पर कार्रवाई न करने के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  तेलंगाना: मुख्यमंत्री केसीआर ने सरकारी खजाने से तिरुमाला मंदिर में चढ़ाए 5.45 करोड़ रुपये के गहने
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected