अलका लांबा को बयानबाजी पड़ी भारी , AAP प्रवक्ता की पोस्ट से छुट्टी

Jun 16, 2016

नई दिल्ली। एक बड़ी खबर दिल्ली की सियासत से है जहां आम आदमी पार्टी ने अलका लांबा को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया है क्योंकि उन्होंने ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर गोपाल राय के खिलाफ कुछ ऐसा कहा था जिसे विरोधी दलों ने पार्टी के खिलाफ यूज किया, इस बात से खुद पार्टी के आलाकमान यानी सीएम अरविंद केजरीवाल नाराज थे।

आपको बता दें कि गोपाल राय के बारे में लांबा ने मीडिया से कहा था कि प्रीमियम बस सर्विस स्कीम मामले की इंडिपेंडेंट जांच के लिए केजरीवाल ने गोपाल राय को हटाया है। जिसके बाद तो कांग्रेस और बीजेपी को मौका मिल गया था आप के खिलाफ बयानबाजी करने का। मीडिया में भी इस बात को लेकर काफी खबरें आयी जिसके कारण केजरीवाल का गुस्सा चरम सीमा पर पहुंच गया था जिसका नतीजा आज ये हुआ कि आज अलका को पार्टी प्रवक्ता पद से हटा दिया है।

ये भी पढ़ें :-  बक़रीद पर जानवरों की क़ुरबानी बेख़ौफ़ होकर करें मुसलमान: मौलाना अरशद मदनी

हालांकि अलका लांबा ने इस फैसले के बाद जो ट्वीट किया उसमें खुद को अनुशासित कार्यकर्ता बताते हुए लिखा है कि वो पार्टी के हर फैसले का सम्मान करती हैं और अगर मुझसे अनजाने में कोई गलती हुई है तो मैं उसका पश्चाताप भी करूंगी।

मैं उसका पश्चाताप जरूर करुँगी,ताकि मेरी वजहा से पार्टी की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को किसी भी तरहा का कोई भी नुक्सान ना पहुँचे1/2
जय हिन्द!

— Alka Lamba (@LambaAlka)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>