‘AAP’ में अय्याश नेताओं की भरमार है, सुबूत के साथ केजरीवाल की खोलूंगी पोल: अमनदीप कौर

Sep 11, 2016
‘AAP’ में अय्याश नेताओं की भरमार है, सुबूत के साथ केजरीवाल की खोलूंगी पोल: अमनदीप कौर
दिल्ली में मंत्री संदीप कुमार के सेक्स कांड में फंसने के बाद अब पार्टी में कई और अय्य़ाश नेताओं की बात सामने आने लगी है। पार्टी से जुड़े रहे कई नेता खुलकर कहने लगे हैं कि ‘आप’ में अय्याशों की भरमार है। दिल्ली के बिजवासन विधायक कर्नल सहरावत, पंजाब के पूर्व संयोजक सुच्चा सिंह के बाद अब फिरोजपूर से पूर्व कोआर्डिनेटर अमनदीप कौर ने भी सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।
इंडिया संवाद की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा- अभी तो एक मामला सामने आया है। पार्टी में एक नहीं सौ संदीप कुमार हैं। नेताओं की शिकायतों को केजरीवाल व उनकी करीबियों ने जानबूझकर दबा रखा है। महिलाओं को प्रलोभन व धमकियां देकर जुबान बंद रखने को कहा जा रहा। अमनदीप ने कहा कि सभी महिलाओं उनके संपर्क में हैं। पीड़िताओं को कानूनी कार्रवाई के लिए राजी कर रहीं हैं। सफलता मिलते ही प्रेस कांफ्रेंस कर केजरीवाल की कथित साफ-सुथरी पार्टी की पोल खोल कर रख देंगी।
अमनदीप कौर ने कहा कि केजरीवाल ने जिन 52 नेताओं को  दिल्ली से पंजाब में चुनावी तैयारी के लिए भेजा है वह राजनीति नहीं अय्याशी कर रहे हैं। जब उन्होंने पंजाब में पार्टी के राह से भटकने और दिल्ली के नेताओं की गड़बड़ियों के खिलाफ मोर्चा खोला था तो यौन शोषण की शिकार 52 महिलाओं ने उनसे संपर्क कर दास्तां सुनाई। पार्टी के नेताओं ने झांसा देकर इनका शोषण किया। इसमें धूरी कार्यालय की वह मेड भी शामिल है, जिसके दुष्कर्म की कोशिश का आरोप ऑब्जर्वर विजय चौहान पर लगा है। अब इन सभी महिलाओं के साथ जल्द ही पार्टी के अय्याश नेताओं के बारे में खुलासा होगा।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>