‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के लिए आमिर ने नाक-कान छिदवाए

Jun 28, 2017
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के लिए आमिर ने नाक-कान छिदवाए

आमिर खान अक्सर अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाने के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए वह कई दर्दनाक उपाय तक आजमा लेते हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में अपनी भूमिका के लिए नाक और कान छिदवा लिए हैं। आमिर अब पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आएंगे, क्योंकि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में आमिर को नाक छिदवाने और दाहिनी कान को छिदवाने की पेशकश की गई थी।

‘दंगल’ के लिए एक असाधारण शारीरिक परिवर्तन कर चुके अभिनेता ने अब अगली भूमिका के लिए अनूठा उपाय चुना है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में अपने चरित्र को न्याय देने के लिए आमिर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। कान और नाक में छेद करवाने पर दर्द के चलते अभिनेता ने कई रात बिना सोए बिता दी।

ये भी पढ़ें :-  कैंटीन चलाते-चलाते ऐसे बने 'यूसुफ खान' से सुपरस्टार 'दिलीप कुमार', अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया उनका यह रिकॉर्ड

यह बात तो हर कोई जानता है कि नाक का छेद कितना दर्दनाक होता है। जब भी आप सांस लेते हैं, यह तब-तब दर्द करता है। वास्तव में, यही एक कारण है कि लोग बच्चों के बचपन में ही नाक छिदवा देते हैं, ताकि वह तीव्र दर्द से बच सके।

फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कान और नाक छिदवाए हुए आमिर को लगभग एक महीना का समय बीत गया। मगर आज भी वह दर्द से करहा उठते हैं, जब कोई गलती से उन्हें छू लेता है।

आमिर को एक ऐसे किरदार में देखना, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था, यह उनके प्रसंशकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

ये भी पढ़ें :-  परिवार वालों ने जब नहीं दिया अभिनेत्री के प्यार का साथ, तो घर से भागकर रचा ली शादी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>